comScore

इस अंदाज में अमिताभ ने लता जी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं? ​दिल छू लेगा बिग बी का मैसेज

इस अंदाज में अमिताभ ने लता जी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं? ​दिल छू लेगा बिग बी का मैसेज

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। डॉटर आफ द नेशल लता मंगेशकर आज अपना 90 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उन्हें चारों तरफ से बधाई मिल रही हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें सोशल मीडिया पर ब​र्थडे विश कर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत मैसेज लिखकर लता जी को बधाई दी। 

अमिताभ ने एक वीडियो शेयर लता मंगेशकर को प्रणाम किया और कहा कि 'लता जी जीवन में कई रिश्ते ऐसे होते हैं जिनका कोई हिसाब नहीं होता। न देने वाले जानते हैं कितना दिया। न लेने वाले जानते हैं क्या-क्या लिया। ऐसे रिश्तों में सिर्फ आदर-सम्मान और श्रद्धा होती है। इन रिश्तों की संज्ञाएं नहीं होतीं। इन रिश्तों का कोई देह स्वरूप नहीं होता है। ऐसे ही एक रिश्ते का नाम है लता दीनानाथ मंगेशकर। लता जी आपको 90 वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं।'


  
बिग बी ने कहा कि वैसे तो यह संवाद में मराठी में करना चाहता था, लेकिन अपनी खराब मराठी से ऐसा नहीं कह सकता था। मैं मानता हूं कि साहित्य कला से हमारा व्यक्ति मत बनता है वो हमारे चरित्र की नींव होते हैं। आज भी जब मन विचल होता है तो मैं बाबू जी (हरिवंश राय बच्चन) की कविताएं पढ़कर शांत हो जाता हूं। हम भाग्यशाली हैं कि हमारा जन्म लता जी के दौर में हुआ। लता जी का जब कोई गीत, भजन या गजल सुनता हूं तो मन बंद कमरे से निकलकर लता जी की आवाज के साथ चल पड़ता है।

अमिताभ बच्चन ने कहा कि लता जी के सुरों के बिना संगीत पूरा नहीं होता। लता जी आपको जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं। लता मंगेशकर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह सभी ट्वीट का जवाब भी खुद ही देती हैं। इस बात का खुलासा उनकी बहन मीनाताई मंगेशकर ने किया। 

कमेंट करें
0K9k3