comScore

Throw back: अमिताभ ने शेयर किया वीडियो, पिता संग दिखा स्पेशल बॉन्ड

Throw back: अमिताभ ने शेयर किया वीडियो, पिता संग दिखा स्पेशल बॉन्ड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अक्सर फोटोज, वीडियो, कविताएं, फनी और इमोशनल मैसेज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने परिवार का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बीते दिनों को याद कर रहे हैं। इसमें बिग बी अपने पिता हरिवंश राय बच्चन, मां तेजी बच्चन, पत्नी जया बच्चन और एक शख्स के साथ बैठकर खुशनुमा वक्त बिताते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में दिखी बच्चन परिवार की स्पेशल बॉन्डिंग
अमिताभ बच्चन ने यह वीडियो ट्वीट कर पुराने दिनों को याद किया है। उन्होंने लिखा, 'ऐसे पल...हमेशा प्यारे होते हैं और जीए जाते हैं'। शेयर किया गया यह वीडियो एक मिनट 4 सेकेंड का है। इस छोटे से वीडियो में अमिताभ संग हरिवंश राय बच्चन और उनका पूरा परिवार मस्ती करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में अमिताभ और जया, हरिवंश राय बच्चन संग मजेदार सवाल-जवाब करते नजर आ रहे हैं।

अमिताभ पिता से सवाल करते हैं कि जब आप 60 के हुए तो हमने उत्सव मनाया था और कहते हैं उस समय कहा जाता था जब साठा तब पाठा। अब 80 के होने पर क्या कहा जाता है। फिर पीछे से आवाज आती है लप्सी। लप्सी शब्द सुनते ही सब जोर-जोर से हंसने लगते हैं। लप्सी का मतलब समझाते हुए अमिताभ की मां कहती हैं ये एक स्वीट डिश होती है।

अमिताभ के अपकमिंग प्रोजेक्ट
वहीं अगर अमिताभ के अपकमिंग प्रोजेक्टस की बात करें तो वो जल्द ही गुलाबो-सिताबो, ब्राहा्स्त्र, झुंड और चेहरे में नजर आने वाले हैं। 

कमेंट करें
4suDL