ड्रग्स केस Live Updates: आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, 28 अक्टूबर को दोपहर 2:30 बजे होगी सुनवाई

October 27th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान की जमानत याचिका पर बुधवार यानि आज हुई सुनवाई में शाहरुख खान के बेटे को बेल नहीं मिल पाई है। कोर्ट ने गुरुवार तक के लिए सुनवाई टाल दी और कल इस मामले में दोपहर 2:30 बजे दोबारा सुनवाई की जाएगी। जिसका मतलब है कि, आर्यन को आज भी जेल में रहना पड़ेगा।

अरबाज मर्चेंट के वकील अमित देसाई ने कोर्ट में अपनी दलील देते हुए कहा कि,3 अक्टूबर को गिरफ्तारी के मेमो में कहीं भी साजिश या तस्करी की बात नहीं है, ये तीनों अलग-अलग लोग हैं। यहां सिर्फ ड्रग्स के सेवन की बात है और जो गुनाह हुआ ही नहीं उस पर गिरफ्तारी हुई है।

बता दें कि, आज अमित देसाई कोर्ट में अरबाज मर्चेंट का केस लड़ रहे है। वहीं मंगलवार को हुई सुनवाई के दौरान मुकुल रोहतगी ने कुछ दलील पेश की थी।

  • रोहतगी- आर्यन कोविड के दौरान भारत लौटे। क्योंकि वो कैलिफोर्निया में पढ़ाई कर रहे थे। आर्यन कस्टमर नहीं थे। बल्कि वो क्रूज पार्टी में स्पेशल गेस्ट थे।
  • आर्यन के पास से किसी तरह के नशीले पदार्थ की बरामदगी नहीं हुई। बल्कि उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट के जूते से 6 ग्राम की ड्रग्स मिली थी।

एनसीबी ने कोर्ट से जमानत याचिका खारिज करने की अपील की है और आरोप लगाया कि, शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने सबूतों से छेड़छाड़ करने की कोशिश की है। इस आधार पर आर्यन की याचिका खारिज की जा सकती है।

अरबाज मर्चेंट के पिता कोर्ट के बाहर दिखे

आर्यन-अनन्या का नया चैट वायरल

आर्यन खान और अनन्या पांडे का नया चैट वायरल है रहा जिसमें (6/07/2019)

अनन्या कहती है कि, – नाऊ आई एम इन बिजनेस

आर्यन कहते है  – तुमने गांजा खरीदा?

आर्यन फिर कहते है – अनन्या?

अनन्या कहती है – मुझे जल्द मिल जाएगा

दूसरे चैट में अनन्या और आर्यन की बातचीत

आर्यन कहते है  – चलो कल कोकीन करते हैं

आर्यन फिर कहते है – I am getting you guys f**ked.

आर्यन – By NCB

यहां आर्यन अपने दोस्तों के साथ  NCB को लेकर उन्हें धमकाते और मजाक उड़ाते हुए नजर आते है।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज हाई कोर्ट में सुनवाई होगी। इस दौरान भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी भी वहां मौजूद रहेंगे। 2 अक्टूबर को एनसीबी की छापेमारी में क्रूज ड्रग्स पार्टी से आर्यन को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद उनकी जमानत याचिका मजिस्ट्रेट कोर्ट से लेकर सेशन कोर्ट में खारिज कर दी गई। 20 अक्टूबर को आर्यन ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और आज उनकी जमानत याचिका पर फिर से सुनवाई होगी।

बता दें, इससे पहले आर्यन की याचिका को विशेष अदालत ने खारिज कर दिया था और उन्हें 30 अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। इस प्रक्रिया के बाद आर्यन के वकील मानशिंदे ने हाई कोर्ट का रुख किया और आज उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, आर्यन की जमानत याचिका क्रमांक 57 और अरबाज की 64 पर सूचीबद्ध की गई है। इस बात में कोई शक नहीं कि, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो हाई कोर्ट में ड्रग्स पार्टी के सभी आरोपियों की जमानत याचिका का विरोध करेंगे।
 
तीन सप्ताह से भी ज्यादा समय से जेल में बंद आर्यन खान से मिलने उनके पिता शाहरुख खान 21 अक्टूबर को पहली बार मिलने ऑर्थर रोड जेल पहुंचे, जहां आर्यन और उनके बीच एक कांच की दीवार थी। दोनों की मुलाकात 16-18 मिनट तक हुई और शाहरुख वहीं से लौट गए। बताया जा रहा है कि, आर्यन को जेल में कैंटीन का खाना खाने के लिए शाहरुख ने 4500 रु. भेजवाए थे। क्योंकि उनके बेटे जेल का खाना नहीं खा पा रहे थे। वहीं गौरी खान ने अपने घर मन्नत में मीठा बनाने के लिए स्टाफ को मना कर दिया है और खुद भी मीठा नहीं खा रही है। वो मीठा तभी खाएंगी जब आर्यन जेल से रिहा हो जाएंगे। 

हाल ही में आर्यन के मोबाइल से अनन्या पांडे के साथ कुछ व्हाट्सअप चैट एनसीबी के हाथ लगी थी, जिसके बाद एनसीबी ने इसे सबूत के तौर पर कोर्ट में पेश किया और अनन्या के घर रेड डालकर उनके दोनों मोबाइल और लैपटॉप को जब्त कर लिया। अनन्या से एनसीबी दफ्तर में 2 बार पूछताछ की गई और तीसरी बार एक्ट्रेस ने निजी कारणों का हवाला देते हुए दफ्तर आने से मना कर दिया।

Aryan Khan Drug Case Updates: NCB Conducts More Raids In Mumbai

वहीं आर्यन को गिरफ्तार करने वाले एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की मुश्किलें बढ़ रही है। उनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप में 3 सदस्यीय जांच बैठी है। समीर वानखेड़े मुंबई से दिल्ली पहुंचे है। लेकिन, समीर का कहना है कि, वो किसी और कारण से दिल्ली गए है। 

NCB Mumbai zonal director Sameer Wankhede fears false implication,  approaches city police chief | Mumbai news