दैनिक भास्कर हिंदी: फिल्मों से लंबा ब्रेक लेना चाहते हैं आयुष्मान, यह है वजह

September 27th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आयुष्मान खुराना की फिल्में बॉक्स आफिस पर लगातार बेहतर कमाई कर रही हैं। फिल्मों की च्वाइस और एक्टिंग को सभी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। बधाई हो, आर्टीकल 15 और ड्रीमगर्ल की सफलता के बाद उनके पास फिल्मों की भरमार है। नवम्बर में उनकी फिल्म बाला रिलीज होने वाली है। इसके बाद वे फिल्मों से एक लंबा ब्रेक लेने वाले हैं।  

फिल्म बाला के रिलीज होने के बाद आयुष्मान फिल्मों से लंबा ब्रेक लेना चाहते हैं और अपनी पत्नी, बच्चों के साथ वक्त बिताना चाहते हैं। आयुष्मान ने बताया कि मुझे नहीं पता ब्रेक कितना लंबा होगा। ये दो, तीन महीने या इससे भी लंबा हो सकता है। पिछले साल या ज्यादातर साल मैंने शूटिंग करते हुए बिताए हैं। पिछला साल मेरे लिए बहुत कठिन था, लेकिन अब मैं इसका ख्याल रखूंगा और इसे बैलेंस करूंगा। मैं नवंबर से अपने परिवार के साथ समय बिताउंगा।

ब्रेक पर जाने से पहले आयुष्मान अपने सभी प्रोजेक्ट पूरे करेंगे। बाला 22 नवंबर को रिलीज हो रही है और शुभ मंगल ज्यादा सावधान मार्च 2020 में रिलीज होगी। उन्होंने कहा कि मैं जल्द ही बाला के प्रमोशन में व्यस्त हो जाऊंगा, क्योंकि मैं शुभ मंगल ज्यादा सावधान पर अपना काम करूंगा। आयुष्मान ने कहा कि मैंने बाला के बाद कोई फिल्म साइन नहीं की। 15 नवंबर के बाद, मैं अपने परिवार के साथ समय बिताउंगा। मुझे लगता है कि मेरे बच्चे बड़े हो रहे हैं और मुझे पत्नी के साथ समय बिताना चाहिए। वहीं अपने काम के लिए भी आयुष्मान दिन पर दिन प्रयासरत हैं।

खबरें और भी हैं...