दैनिक भास्कर हिंदी: सुपरहिट फिल्म शुभ मंगल सावधान का बनेगा सीक्वल, अब रहना होगा ज्यादा सावधान

May 10th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आयुष्मान खुराना डिफरेंट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वे हर बार एक अलग कहानी लाकर दर्शकों को अपनी और खीच लेते हैं। साल 2018 में उनकी फिल्म 'बधाई हो' के सामने आमिर शाहरुख और सलमान की फिल्में भी नहीं टिक सकीं। इस समय वे अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में बिजी हैं। साल 2017 में आयुष्मान ने एक और फिल्म की थी, जिसका नाम था 'शुभ मंगल सावधान'। इस फिल्म को दर्शको द्वारा बहुत पसंद किया गया था। यह फिल्म इरेक्टाइल डिस्फंक्शन विषय पर आधारित थी। अब इसका सीक्वल बनने जा रहा है जिसका नाम होगा 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान'। 

आनंद एल रॉय द्वारा इस फिल्म को प्रस्तुत​ किया जा रहा है। आनंद ने इस फिल्म का टीजर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है ''100 प्रतिशत प्राकृतिक प्यार।'' इसमें आयुष्मान मुख्य किरदार निभाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक यह एक समलैंगिक प्रेम पर आधारित कहानी है। हितेश केवल्य फिल्म का निर्देशन करेंगे। आयुष्मान ही फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगे। इस फिल्म को लेकर आयुष्मान ने कहा कि 'यह एक खूबसूरत कहानी है, जिसे आनंद एल राय अपनी फिल्ममेकिंग की स्टाइल में बेहतरीन तरीके से बताने वाले हैं, यह आपके दिल को छू जाएगी और आपके चेहरे पर एक मुस्कान छोड़ जाएगी।'

फिलहाल इस फिल्म के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है। फिल्म के लिए किरदार की कास्टिंग की जा रही है। ​यह फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे वीक में  रिलीज हो सकती है। ​केवल्य द्वारा निर्देशित ​इस फिल्म की कहानी एक रूढ़िवादी परिवार पर आधारित होगी। जिन्हें ये पता चलता है कि उनका बेटा समलैंगिक है तो वे इस बात को कैसे लेते हैं। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरु होगी। 

खबरें और भी हैं...