PHOTO: 6 Celebrities, जो बने 'जुड़वा' बच्चों के माता-पिता

B town and television celebrities who are parents to twins
PHOTO: 6 Celebrities, जो बने 'जुड़वा' बच्चों के माता-पिता
PHOTO: 6 Celebrities, जो बने 'जुड़वा' बच्चों के माता-पिता

डिजिटल डेस्क,मुंबई। ऐसे ढेरों सेलिब्रिटी हैं,जिन्हें सिंगल पैरेंट्स बनने का सुख मिल चुका है, लेकिन कुछ सेलिब्रिटी ऐसे भी है, जो "जुड़वा" बच्चों के माता-पिता बन चुके है और उनके बच्चें एकदम स्वस्थ्य है। इनमें कुछ बी-टाउन स्टार्स है तो कुछ टेलीविजन स्टार्स। आज हम आपको ऐसे 6 सेलिब्रटी के बारे में बताएंगे,जिनके जुड़वा बच्चें है। 

1- इस लिस्ट में सबसे पहला नंबर आता है, बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टर करण जौहर का। करण के दो बच्चें है,जिनका नाम रूही और यश जौहर है। बता दें कि, करण ने सरोगेसी की मदद से पिता बनने का सुख पाया है। अपनी सिंगल पेरेंटिंग के बारे में करण जौहर ने कई बार खुलकर बात की और लोगों के साथ उन्‍होंने शेयर भी किया है कि, वो कैसे अकेले अपने बच्‍चों की देखभाल करते हैं।हालांकि बच्चों की परवरिश में करण की मां उनका पूरा साथ देती है।
 

Karan Johar Twins' Birthday: Karan Johar Pens Heartfelt Note on His Twins  Roohi and Yash's Birthday

2- लिस्ट में दूसरा नंबर आता है, बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर का। ये दोनों जुड़वा बेटों के माता-पिता है,जिनका नाम है, ऐशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर। बता दें कि,दोनों बेटों के पैदा होने से पहले सनी और डेनियल ने एक बच्ची को गोद लिया था,जो अब भी उनके साथ रहती है और उसका नाम रखा है,निशा कौर वेबर। हालांकि दोनों बेटों को पैदा करने के लिए सनी और डेनियल ने सरोगेसी की मदद ली थी।
 
Rannvijay Singh poses with Sunny Leone's adorable twins Asher and Noah. See  pic | Celebrities News – India TV
 
3- बी-टाउन के अगले कपल हैं संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता दत्त। साल 2010 में संजय दत्त और मान्‍यता दत्त के दो जुड़वा बच्‍चे हुए थे। इस स्‍टार कपल के एक बेटा और एक बेटी है, जिनका नाम है शहरान और इकरा। बता दें कि, साल 2013 में संजय दत्त को जेल जाना पड़ा था और उस समय उनके बच्‍चे काफी छोटे थे, जिसकी वजह से उनकी पत्‍नी मान्‍यता दत्त ने अकेले ही दोनों बच्‍चों को संभाला था।
 
Happy Birthday Sanjay Dutt: Take a look at the journey of the B town star  from being a newcomer to family man
 
4- साल 2003 में आई फिल्म "जांनसीन" से फेमस होने वाली एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने 2011 में बिज़नेसमैन पीटर हाग से शादी की और वो दुबई में रहने लगी,जिसके बाद उन्होंने मार्च 2012 में जुड़वां बच्चों को जन्म दिया और नाम रखा विराज और विंस्टन। 

Celina Jaitley opens up about her battle with depression after the death of  her son and parents | Hindi Movie News - Times of India
 
टेलीविजन के मोस्ट फेमस कपल करणवीर बोहरा और टीजे संधू भी जुड़वा बच्चों के माता-पिता है। इनकी दो बेटियां है,जिनका नाम है, बेला और विएना। बता दें कि, करणवीर बोहरा ने टीजे से साल 2006 में शादी की थी। साल 2016 में टीजे ने जुड़वा बेटियों का जन्म दिया। हाल ही में करणवीर और टीजे तीसरी बार एक और बेटी के माता-पिता बने है और अब उनकी फैमिली कंप्लीट हो गई है।
 
Karanvir Bohra Opens Up About Welcoming His Third Child With Wifey Teejay  Sidhu; Reveals How His Twin Daughters Keep Kissing Her Tummy -
 
टीवी के अगले फेमस कपल की लिस्ट में है कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह। दोनों ही जुड़वा बच्चों के माता-पिता है बता दें कि दोनों ने 2013 में अमेरीका के लास वेगस में शादी की थी और अपनी शादी को इस कपल ने दो साल तक छिपाए रखा और साल 2015 में खुलासा किया कि दोनों शादीशुदा है।
 
Krushna Abhishek And Kashmira Shah Twin Sons Birthday Party 2019 - YouTube
 

Created On :   10 March 2021 5:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story