Baaghi 3 Trailer: बागी-3 का ट्रेलर रिलीज, श्रद्धा-दिशा नहीं, रितेश देशमुख के लिए फाइट करते नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ

Baaghi 3 Trailer: बागी-3 का ट्रेलर रिलीज, श्रद्धा-दिशा नहीं, रितेश देशमुख के लिए फाइट करते नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की सुपरहिट फ्रेंचाइजी बागी 3(Baaghi 3) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में टाइगर एक बार फिर अपने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीतेंगे। ट्रेलर देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें एक्शन एक अलग की लेवल का है। इस बार टाइगर देश में नहीं बल्कि देश के बाहर लड़ते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी सीरिया में आतंकवाद के बीच फंसे रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) को बचाने की है। 

फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक बार फिर रॉनी के किरदार में नजर आएंगे। रॉनी का एक भाई विक्रम (रितेश देशमुख) है, जो पुलिस वाला है। लेकिन किसी काम के चलते उसे सीरिया में जाना पड़ता है। इस दौरान वहां रितेश पर आतंकी हमला कर देते हैं। सीरिया में फंसे अपने भाई विक्रम को बचाने रॉनी वहां पहुंचता है। 

फिल्म में श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी नजर आएंगी। मूवी में श्रद्धा, टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड सिया के किरदार में नजर आएंगी। वहीं अंकिता, रितेश की गर्लफ्रेंड रूचि के किरदार में दिखेंगी। बागी 3 में टाइगर एक बार फिर अपनी शानदार बॉडी और दमदार एक्शन का जलवा बिखरते दिखेंगे। 

बागी 3 फिल्म का निर्देशन अहमद खान(Ahmed Khan) ने किया है। इसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) है। मूवी 6 मार्च को रिलीज होगी। बागी 3 में टाइगर, श्रद्धा और रितेश के अलावा अंकिता लोखंडे, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा जैसे एक्टर्स भी नजर आएंगे। 

 

Created On :   6 Feb 2020 6:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story