comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

मैन vs वाइल्ड: यहां भी पीएम मोदी ने तोड़े रिकॉर्ड, मिले 3.6 बिलियन इंप्रेशन

मैन vs वाइल्ड: यहां भी पीएम मोदी ने तोड़े रिकॉर्ड, मिले 3.6 बिलियन इंप्रेशन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हालही में नॉर्दन आयरलैंड के एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स के साथ जिम कार्बेट पार्क में एडवेंचर करते नजर आए थे। जब से लोगों को इस बारे में पता चला कि मोदी जी बियर ​ग्रिल्स के साथ नजर आने वाले हैं। तब से इस शो को लेकर लोगों में खास उत्सुकता बनी हुई थी। जब यह शो टेली​कास्ट हुआ तो दुनियाभर के लोगों ने इस शो को देखा। आलम ये रहा कि उस दौरान यह शो दुनिया का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया। 

बेयर ग्रिल्स ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा कि पीएम मोदी के साथ मैन vs वाइल्ड का एपिसोड आधिकारिक रूप से दुनिया का सबसे ट्रेंडिग टेलीविजन इवेंट रहा। 3.6 बिलियन। इसने सुपर बॉल के इवेंट को भी पछाड़ दिया है, जिसके 3.4 बिलियन सोशल इंप्रेशन हैं। उन सभी लोगों का शुक्रिया जिन्होंने इस शो को ट्यून इन किया। 

इस शो में मोदी जी ने अपने मजेदार अनुभव साझा किए। शो के दौरान जब ग्रिल्स ने मोदी से पूछा कि जिम कॉर्बेट काफी खतरनाक एरिया है। इस पर पीएम ने जवाब दिया कि 'अगर प्रकृति से संघर्ष करोगे, नेचर के खिलाफ रहोगे तो आपको सब कुछ खतरनाक लगेगा। तब आपको इंसान भी खतरनाक लगेंगे, लेकिन अगर आप प्रकृति के साथ हैं, उसे प्यार करते हैं और उसे बचाने की कोशिश करते हैं तो जंगली जानवर भी आपका साथ देते हैं।'
 
इस शो के दौरान पीएम मोदी ने पर्यावरण को बचाने का संदेश दिया और बताया कि इसका वजूद बना रहना क्यों जरुरी है। दुनिया के कई हिस्सों में इस ​एपिसोड को दिखाया गया। इसे 8 भाषाओं में प्रसारित किया गया था। इनमें हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और मराठी जैसी भाषाएं प्रमुखता से शामिल रहीं। बियर ग्रिल्स के साथ मोदी को देखकर भारत के सभी लोग बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे थे। साथ ही मोदी जी का यह रुप भी देशवासियों को बहुत पसंद आया। 

कमेंट करें
Onl3N