भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा ने बताए हाथ धोने के तरीके

Bhojpuri actress Akshara explains ways to wash hands
भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा ने बताए हाथ धोने के तरीके
भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा ने बताए हाथ धोने के तरीके
हाईलाइट
  • भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा ने बताए हाथ धोने के तरीके

पटना, 20 मार्च (आईएएनएस)। कोरोनावायरस से विश्वभर में फैली महामारी के बीच एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को लोगों से जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की है, वहीं भोजपुरी फिल्मों की सफल अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने इससे बचाव के लिए डब्लूएचओ (विश्व स्वास्थ्य संगठन) द्वारा इनिसिएट सेफ हैंडस चैलेंज को स्वीकार कर एक वीडियो बनाया है।

यह वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर पोस्ट किया है, जो फिलहाल खूब वायरल हो रहा है। अक्षरा ने इस वीडियो में हाथ धोने के अलग-अलग तरीके बताए हैं। अभिनेत्री अक्षरा ने कहा, हमें हर दिन अच्छे तरीके से हाथ धोने चाहिए। आप कोरोनावायरस से सुरक्षित रहें, इसलिए हमने यह वीडियो बनाया है। आप भी इस वीडियो को अधिक से अधिक शेयर करें और जागरूकता बढ़ाएं। लोग इस चैलेंज को स्वीकार करें, जिससे वे कोरोना से बच सकें।

उन्होंने कहा, मैं चाहूंगी कि इंडस्ट्री के भी तमाम लोग कोरोना को लेकर जागरूक रहें और लोगों को भी जागरूक करें।

अक्षरा सिंह ने आगे कहा, यह चैलेंज मुझे फॉलो करने वाले सभी लोग लें और मुझे टैग भी करें। मास्क जरूरी है, मगर ज्यादा जरूरी हाथों को साफ रखना है।

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के जनता कर्फ्यू के आह्वान को भी सराहनीय बताया और लोगों से अपील की है कि वे सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करें। सामाजिक संपर्क को कम करें। स्व-एकांतवास करें।

उन्होंने कहा, वायरस फैलने से रोकथाम के लिए हमें स्लो डाउन टाइम करने की जरूरत है। मेरी सभी से अपील है कि जागरूक रहें, सुरक्षित रहें और स्वस्थ रहें।

Created On :   20 March 2020 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story