सोनू सूद के बाद इन स्टार्स ने बढ़ाया कोरोना संक्रमितों की तरफ मदद का हाथ

bhumi pednekar and gurmeet choudhary become covid warriors
सोनू सूद के बाद इन स्टार्स ने बढ़ाया कोरोना संक्रमितों की तरफ मदद का हाथ
सोनू सूद के बाद इन स्टार्स ने बढ़ाया कोरोना संक्रमितों की तरफ मदद का हाथ

डिजिटल डेस्क,मुंबई। सोनू सूद के बाद भूमि पेडणेकर और टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी ने संक्रमितों की मदद करने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी भूमि और गुरमीत ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की है। बता दें कि, दो दिन पहले ही भूमि की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने लोगों की मदद करने के लिए अपना पहला कदम बढ़ाया है।

क्या कहा भूमि ने

  • नेचर के लिए काम कर चुकीं भूमि पेडणेकर अब कोविड वॉरियर बनकर लोगों की मदद करने वाली है।
  • भूमि ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "हम सब कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहे हैं। मैंने एक शुरुआत की है जहां मैं हर जरूरी सुविधा की जानकारी दूंगी और मेडिकल सप्लाइज, प्लाज्मा रिक्वेस्ट और डोनर्स की मौजूदगी भी शामिल होगी। हालांकि जब मैं अपने लेवल पर यह कोशिश कर रही हूं कि सही नंबर्स की पहचान की जा सके, जो मुझे बताए गए हैं। उनमें से कुछ नंबर्स फर्जी हैं। लेकिन मेरे इवेंट में अगर आपको कोई जानकारी गलत या नंबर फर्जी लगते हैं तो तुरंत मुझे बताएं, मैं उन्हें तुरंत हटा दूंगी।
  • यह पहल कोविड से चल रही बड़ी लड़ाई में मेरा एक छोटा सा योगदान है। कृपया धीरज रखें और उम्मीद न छोड़ें। हम सब साथ हैं। मैं अपने फॉलोअर्स से रिक्वेस्ट करती हूं मुझे तभी डायरेक्ट मैसेज करें जब वाकई आपको मदद की जरूरत हो। कृपया अपनी जरूरत के बारे में सही जानकारी दें। पूरा नाम, उम्र, शहर, हॉस्पिटल, ब्लड ग्रुप और कॉन्टैक्ट नंबर। कृपया रैंडमली भेजे जाने वाले मैसेज से बचें। क्योंकि ट्रैफिक बहुत ज्यादा है और मैं नहीं चाहती कि कोई जरूरतमंद मदद से वंचित रह जाए। और जब आपको मदद मिल जाए तो मुझे जरूर बताएं।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

गुरमीत ने क्या लिखा
  • गुरमीत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मैं सच में इस मुश्किल वक्त में आप सब की मदद करना चाहता हूं। कृपया निसंकोच मुझ तक अपनी बात पहुंचाएं। मैं पूरी कोशिश करूंगा कि ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद की जा सके। सोनू सूद भाई मुझे प्रेरणा देने के लिए धन्यवाद। मदद करके खुशी मिलेगी। कृपया मजबूत रहें और अपना मास्क जरूर पहनें। गुरमीत ने अपनी टीम का एक कॉन्टैक्ट नंबर भी शेयर किया है। जिसमें लोग उन तक अपनी बात पहुंचा रहे है।

 

Created On :   20 April 2021 7:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story