अमिताभ बच्चन ने किए हिंदी सिनेमा में 52 साल पूरे, फोटो शेयर कर कहा- समझ नहीं आ रहा ये समय कैसे बीत गया

Bollywood actor amitabh bachchan completed 52 years in film industry
अमिताभ बच्चन ने किए हिंदी सिनेमा में 52 साल पूरे, फोटो शेयर कर कहा- समझ नहीं आ रहा ये समय कैसे बीत गया
अमिताभ बच्चन ने किए हिंदी सिनेमा में 52 साल पूरे, फोटो शेयर कर कहा- समझ नहीं आ रहा ये समय कैसे बीत गया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को आज देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी सभी जानते हैं, लेकिन इस नाम और शौहरत को कमाने में बिग-बी ने दिन-रात मेहनत और लंबा संघर्ष किया है। इंडस्ट्री में बहुत कम लोग ऐसे हैं जो ढलती उम्र के बाद भी काम करते है। इनमें से एक बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं। आज अमिताभ को हिंदी सिनेमा में पूरे 52 साल हो गए है। इस बात की जानकारी बिग-बी ने एक फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर दी है। बता दें कि, Ef moses ने आज इस खास दिन पर अभिताभ बच्चन के 52 साल पूरे होने की खुशी में एक कोलाज बनाया है। इस कोलाज को बिग-बी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फैंस के साथ शेयर किया है। अमिताभ ने Ef moses का धन्यवाद करते हुए फैंस को इतने प्यार के लिए आभार भी जताया है।

देखिए, अमिताभ का पोस्ट

इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन लिखते है,  "52 साल, आपका धन्यवाद, फिर भी समझ नहीं आ रहा कि इतना समय कैसे बीत गया"। बता दें कि, अमिताभ की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस इस पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। बहुत से लोग उनकी तारीफ भी कर रहे है। हालांकि, इंडस्ट्री में अमिताभ का योगदान शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। उन्होंने "बागबान", "मोहब्बतें", "ब्लैक", "पा", "बाबुल", "कभी खुशी कभी गम", "कभी अलविदा ना कहना", "चीनी कम", "सरकार", "बदला" जैसी एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में दी है।

अमिताभ सिर्फ फिल्मों में काम नहीं करते बल्कि कई समाज सेवा वाले काम भी करते है। देशभर में कोरोना की दूसरी लहर चल रही है। ऐसे में अमिताभ ने तत्परता दिखाते हुए मदद का हाथ आगे बढ़ाया और हाल ही में ग्लोबल सिटीजन से भारत की मदद करने की अपील की थी। अमिताभ ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि, नमस्कार मैं अमिताभ बच्चन, मेरा देश भारत कोरोना की अचानक आई दूसरी लहर से जूझ रहा है। ग्लोबल सिटीजन होने के नाते मैं बाकी ग्लोबल सिटीजन से अपील करता हूं कि वे अपनी सरकारों, फार्मास्युटिकल कंपनियों से बात करें और उन्हें दान करने, मदद करने के लिए के लिए कहें। जनता की मदद करने के लिए जो इस समय सबसे ज्यादा जरूरी है। हर कोशिश मायने रखती है। जैसा कि महात्मा गांधीजी ने कहा था- विनम्रता से आप दुनिया को हिला सकते हैं। शुक्रिया।

इतना ही नहीं बिग बी ने दिल्ली में कोविड सेंटर के लिए 2 करोड़ भी डोनेट भी किया था। इस बात की जानकारी खुद कोविड केयर फेसिलिटी रकाबगंज गुरुद्वारा ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। अकाली दल पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा ने अमिताभ बच्चन को लेकर एक पोस्ट करते हुए लिखा था कि, जब दिल्ली ऑक्सीजन के लिए तड़प रही थी, अमिताभ ने लगभग हर दिन मुझे फोन करके इस फेसिलिटी के बारे में पूछा।

Created On :   31 May 2021 7:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story