comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप के 20 साल पूरे, एक्टर ने कहा- कैमिस्ट्री एग्जाम से पहले हमने डेट करने का लिया था फैसला

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप के 20 साल पूरे, एक्टर ने कहा- कैमिस्ट्री एग्जाम से पहले हमने डेट करने का लिया था फैसला

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप के रिश्ते को आज 20 साल पूरे हो गए है। इस खास मौके पर एक्टर ने अपनी पत्नी ताहिरा के लिए कुछ खास बातें लिखी और ताहिरा को बधाई भी दी है। आयुष्मान ने ताहिरा की एक फोटो पोस्ट करते हुए फैंस को बताया कि, कैमिस्ट्री एग्जाम से पहले हमने ( आयुष्मान और ताहिरा) एक-दूसरे को डेट करने का फैसला लिया था। 

Here's why Tahira Kashyap is 'delighted' to see Ayushmann Khurrana, Jitendra Kumar kiss in 'Shubh Mangal Zyada Saavdhan'

आयुष्मान का पोस्ट

  • आयुष्मान और ताहिर के रिश्ते को हुए 20 साल। 
  • आयुष्मान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी की फोटो के साथ लिखा खास मैसेज।
  • आयुष्मान ने लिखा कि, "ये लड़की जिम्मेदार है कि मेरे 12वीं में अच्छे अंक नहीं आ सके. उन्होंने बताया कि हमने कैमिस्ट्री एग्जाम से पहले एक दूसरे को डेट करने का फैसला लिया था। वहीं, पीएमटी से लेकर सीईटी तक मेरी रैंक हद बेकार रही। उन्होंने ताहिरा के लिए मजाक करते हुए लिखा, थैंक्यू माहिरा मेरा डॉक्टर ना बन पाने का कारण बनना।"
  • एक्टर ने आगे लिखा, "नहीं, नहीं, तुम इस सब की जिम्मेदार नहीं हो. बस मैं ही एक वक्त में एक से अधिक काम नहीं सभाल पाता वहीं, तुम इस काम में माहिर हो। उन्होंने आगे ताहिरा के साथ अपने दिनों को याद करते हुए अपने रिश्ते के 20 साल पूरे होने की बधाई दी है।" 
  • आयुष्मान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही एक्ट्रेस वानी कपूर के साथ चंडीगढ़ करे आशिकी में नजर आने वाले है।
कमेंट करें
p5d6i