comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

B'day: ऋतिक मना रहें अपना 47वां जन्मदिन, एक्स वाइफ सुजैन ने क्या किया पोस्ट, देखिएं


डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्शन हीरो ऋतिक रोशन आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर ऋतिक को बर्थडे विश किया हैं। इस वीडियो में सुजैन नहीं हैं,लेकिन उनके दोनों बेटे नजर आ रहे हैं। सुजैन ने ऋतिक और अपने बच्चों की कुछ यादगार फोटो को एक साथ कर प्यारा सा वीडियो बनाया हैं और अपने एक्स हसबैंड यानि को ऋतिक को जन्मदिन की बधाई दी। 

Happy birthday Hrithik Roshan: Sussanne Khan, Akshay Kumar and others wish the Fighter star | Entertainment News,The Indian Express

बता दें कि, सुजैन ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे रिय…जन्मदिन की बधाई, जिंदगी के कई खूबसूरत पल तुम्हें अभी देखने हैं।साल 2021 तुम्हारे लिए आशीर्वाद और अर्थ से भरा रहे।” इस वीडियो के साथ सुजैन ने कैप्शन में ‘Best Dad In the World’ का खिताब भी ऋतिक को दिया हैं। 

6 साल की उम्र से कर रहे एक्टिंग
ऋतिक रोशन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मात्र 6 साल की उम्र से शुरु कर दी थी। सबसे पहले वो साल 1980 में फिल्म 'आशा' में नजर आए। इसके बाद उन्होंने 'आप के दीवाने '(1980), 'आस-पास' (1981) फिल्म में भी बाल कलाकार के तौर पर काम किया। जिसके बाद उन्होनें पढ़ाई के लिए फिल्मों से दूरी बना ली और लंबे ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की साल 2000 में। लीड रोल के साथ उन्होनें  फिल्म 'कहो न प्यार है' में डेब्यू किया। जिसमें उनके साथ अभिनेत्री अमीषा पटेल भी मुख्य भूमिका में नजर आई थी। 

Sussanne Khan has this to say on her relationship with Hrithik Roshan

ऋतिक ने बॉलीवुड में 'धूम 2', 'जोधा अकबर', 'जिदंगी न मिलेगी दोबारा', 'काबिल' और 'सुपर 30' जैसे कई सुपरहिट फिल्में दी। एक्टर अक्सर अपने निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में नजर आते रहे हैं। बता दें कि, ऋतिक और सुजैन खान का तलाक साल 2014 में हो गया था। 

कमेंट करें
i4VXe
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।