comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

मिलिंद-अंकिता मना रहे अपनी 7वीं एनिवर्सरी, एक्टर ने कहा- 'मेरी पसंदीदा जगह तुम्हारी बाहें है'

मिलिंद-अंकिता मना रहे अपनी 7वीं एनिवर्सरी, एक्टर ने कहा- 'मेरी पसंदीदा जगह तुम्हारी बाहें है'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिलिंद सोमन और सुपरमॉडल अंकिता कोंवर के रिलेशनशिप को 7 साल पूरे हो गए है, जिसकी खुशी में मिलिंद ने अंकिता के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, 'मेरी पसंदीदा जगह तुम्हारी बाहें है।' जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे है। दोनो को साथ रहते हुए 7 साल बीत गए लेकिन इनके प्यार में कोई कमी नहीं आई। आज ये कपल अपनी शानदार बॉन्डिंग का जश्न मना रहे है। 

बता दें कि, दोनों ने शादी भी कर ली हैं और अब तक इनकी शादी को 3 साल भी पूरे नहीं हुए हैं लेकिन साथ रहते हुए 7 साल जरुर हो गए है। जब मिलिंद और अंकिता मीडिया से रुबरु होते हैं तो एक-दूसरे की तारिफ करते नहीं थकते। एक बात तो साफ हैं दोनों साथ में काफी खुश है और इस बात का मिलिंद और अंकिता अक्सर सोशल मीडिया में साबित करते रहते है। 

मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंकिता संग अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं,जिसमें दोनों रिलैक्स मोड में नजर आ रहे है। फोटो पोस्ट करते हुए मिलिंद ने लिखा,7 साल एक दूसरे के साथ विश्व भ्रमण करने के बाद, समुद्र की गहराइयों तक उतरने से ऊंचे पहाड़ चढ़ने तक, देशभर में दौड़ लगाने से लेकर जंगलों को एक्सप्लोर करने के बाद जहाजों पर सफर कर के, रेगिस्तानों से गुजरते हुए, ज्वालामुखी को पार करते हुए मेरी पसंदीदा जगह सिर्फ यही है, तुम्हारी बाहें. जहां मैं सर रख कर सोता हूं, सुकून से। 

अब इतने शानदार तस्वीर और कैप्शन के बाद अंकिता ने भी अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस करते हुए एक फोटो शेयर की और लिखा,7 साल गुजर गए हैं और ऐसा लगता है कि अभी एक क्षण ही गया है। मैं उम्मीद करती हूं कि ऐसे ही खूबसूरत क्षण हमारे जीवन में हमेशा रहे।  शुक्रिया मेरे प्यारे जैसे हो वैसा होने के लिए।  

कमेंट करें
V4Hwd