comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

रणधीर कपूर की हालत में सुधार, नार्मल वार्ड में हुए शिफ्ट, कहा- जल्द लौटूंगा घर

रणधीर कपूर की हालत में सुधार, नार्मल वार्ड में हुए शिफ्ट, कहा- जल्द लौटूंगा घर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अभिनेत्री करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर की कोरोना रिपोर्ट 29 अप्रैल को पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। शुरुआत में तो रणधीर नार्मल वॉर्ड में शिफ्ट हुए लेकिन उनकी हालत को देखते हुए उन्हें ICU में भर्ती कर दिया गया था और एक बार फिर उन्हें नार्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। इस बात की जानकारी रणधीर ने एक न्यूज वेबसाइट को दिए टेलिफोनिक इंटरव्यू में दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि, मैं जल्द ही ठीक होकर घर लौटूंगा।

क्या कहा रणधीर कपूर ने 

  • रणधीर कपूर ने अपनी हेल्थ पर बात करते हुए कहा कि, "मैं अब पहले से बेहतर हूं। मैं एक दिन तक ICU में रहा हूं। अब वे मुझे ICU से बाहर ले आए हैं, क्योंकि मुझे सांस लेने में तकलीफ नहीं थी और ऑक्सीजन की जरूरत भी नहीं पड़ी। मुझे बुखार था और अब मैं पूरी तरह ठीक हूं।"
  • रणधीर ने आगे बताया कि, "मैं बाहर निकलने के लिए बेचैन हूं। मेरे बच्चों ने मुझसे अस्पताल में भर्ती होने के लिए कहा था। मैं जल्द ही घर वापस लौटूंगा।"
  • रणधीर कपूर के साथ उनके स्टाफ के 5 मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें भी मुंबई के कोकिलबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया।
  • फिलहाल स्टाफ की हेल्थ को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है।
  • बता दें कि, पिछले 16 महीनों में दिवंगत शोमैन राजकपूर के 3 बच्चों का निधन हो चुका है।
     
कमेंट करें
QqgKU