comScore

सलमान खान करेंगे अमेजन प्राइम के लिए फिल्म प्रोड्यूस, इन 5 सितारों का नाम भी शामिल

सलमान खान करेंगे अमेजन प्राइम के लिए फिल्म प्रोड्यूस, इन 5 सितारों का नाम भी शामिल

डिजिटल डेस्क,मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म के लिए फिल्म प्रोड्यूस करने वाले है। सलमान अमेजन प्राइम की अपकमिंग फिल्म '92 डेज' को प्रोड्यूस करेंगे, जिसमें उनके साले आयुष शर्मा लीड रोल में नजर आने वाले है। बता दें कि, ये फिल्म एक रोड ट्रिप पर बेस्ड होगी और इसे 3 डायरेक्टर एक साथ डायरेक्ट करेंगे। हालांकि सलमान से पहले ये 5 सितारें भी ओटीटी के लिए वेब सीरीज और फिल्में प्रोड्यूस कर चुके है।

शाहरुख खान

Shah Rukh Khan's 7 sources of income aside from films that contribute to his annual earnings | GQ India

  • एक्टर शाहरुख खान फिल्मों में एक्टिंग के अलावा अपना प्रोडक्शन हाउस भी चलाते है, जिसका नाम हैं 'रेड चिल्ली'।
  • शाहरुख का रेड चिल्ली बॉलीवुड फिल्में प्रोड्यूस करता है।
  • इसके अलावा साल 2020 से शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस ने ओटीटी प्लेटफार्म के लिए अब तक बेताल, बार्ड ऑफ ब्लड सीरीज और क्लास ऑफ 83 फिल्म बनाई है।

शाहिद कपूर

Shashank Khaitan on Shahid Kapoor-starrer Yoddha: Film has to be shot in multiple countries

  • शाहिद कपूर भी बॉलीवुड के अलावा ओटीटी का रुख करने वाले है।
  • मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद कपूर ने अपने स्टूडियो का ग्राउंडवर्क शुरू कर दिया है।

प्रीति जिंटा

Preity Zinta | Celebrities, Preity zinta

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा आईपीएल के अलावा एक वेब सीरीज प्रोड्यूस करने की तैयारी में है, जिसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।
  • प्रीति की इस वेब सीरिज से एक्टर ऋतिक रोशन का भी डिजिटल डेब्यू होने वाला है, जो इसमें लीड रोल निभाने के लिए तैयार हो चुके हैं। 

तुषार कपूर

Tusshar Kapoor on backing Laxmii: Not changing career tracks with film production | Entertainment News,The Indian Express

  • इन दिनों फिल्मों में कम नजर आने वाले तुषार कपूर भी प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रख चुके है। 
  • तुषार कपूर ने साल 2020 नें फिल्म 'लक्ष्मी' प्रोड्यूस की थी।
  • इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी लीड रोल में थे।
  • इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था।

अनुष्का शर्मा

Anushka Sharma opens up about her production journey, says

  • एक्टिंग में अपना परचम बुलंद करने के बाद अनुष्का शर्मा अब प्रोड्यूसर बन चुकी है।
  • अनुष्का ने अपने भाई के साथ मिलकर प्रोडक्शन हाउस 'क्लीन स्लेट फिल्म्स' शुरू किया है 
  • इस प्रोडक्शन हाउस में अब तक फिल्म 'परी' और 'एनएच 10' जैसी फिल्में बन चुकी हैं। 
  • वही ओटीटी की बात करें तो साल 2020 में एक्ट्रेस ने अमेजन प्राइम की सीरीज 'पालातलोक' भी प्रोड्यूस की थी।
कमेंट करें
VxIeY
NEXT STORY

छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद का खात्मा ठोस रणनीति से संभव - अभय तिवारी

छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद का खात्मा ठोस रणनीति से संभव - अभय तिवारी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। 21वीं सदी में भारत की राजनीति में तेजी से बदल रही हैं। देश की राजनीति में युवाओं की बढ़ती रूचि और अपनी मौलिक प्रतिभा से कई आमूलचूल परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं। बदलते और सशक्त होते भारत के लिए यह राजनीतिक बदलाव बेहद महत्वपूर्ण साबित होगा ऐसी उम्मीद हैं।

अलबत्ता हमारी खबरों की दुनिया लगातार कई चहरों से निरंतर संवाद करती हैं। जो सियासत में तरह तरह से काम करते हैं। उनको सार्वजनिक जीवन में हमेशा कसौटी पर कसने की कोशिश में मीडिया रहती हैं।

आज हम बात करने वाले हैं मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस (सोशल मीडिया) प्रभारी व राष्ट्रीय समन्वयक, भारतीय युवा कांग्रेस अभय तिवारी से जो अपने गृह राज्य छत्तीसगढ़ से जुड़े मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं और छत्तीसगढ़ को बेहतर बनाने के प्रयास के लिए लामबंद हैं।

जैसे क्रिकेट की दुनिया में जो खिलाड़ी बॉलिंग फील्डिंग और बल्लेबाजी में बेहतर होता हैं। उसे ऑलराउंडर कहते हैं अभय तिवारी भी युवा तुर्क होने के साथ साथ अपने संगठन व राजनीती  के ऑल राउंडर हैं। अब आप यूं समझिए कि अभय तिवारी देश और प्रदेश के हर उस मुद्दे प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से लगातार अपना योगदान देते हैं। जिससे प्रदेश और देश में सकारात्मक बदलाव और विकास हो सके।

छत्तीसगढ़ में नक्सल समस्या बहुत पुरानी है. लाल आतंक को खत्म करने के लिए लगातार कोशिशें की जा रही है. बावजूद इसके नक्सल समस्या बरकरार है।  यह भी देखने आया की पूर्व की सरकार की कोशिशों से नक्सलवाद नहीं ख़त्म हुआ परन्तु कांग्रेस पार्टी की भूपेश सरकार के कदम का समर्थन करते हुए भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर अभय तिवारी ने विश्वास जताया है कि कांग्रेस पार्टी की सरकार एक संवेदनशील सरकार है जो लड़ाई में नहीं विश्वास जीतने में भरोसा करती है।  श्री तिवारी ने आगे कहा कि जितने हमारे फोर्स हैं, उसके 10 प्रतिशत से भी कम नक्सली हैं. उनसे लड़ लेना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन विश्वास जीतना बहुत कठिन है. हम लोगों ने 2 साल में बहुत विश्वास जीता है और मुख्यमंत्री के दावों पर विश्वास जताया है कि नक्सलवाद को यही सरकार खत्म कर सकती है।  

बरहाल अभय तिवारी छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री बघेल के नक्सलवाद के खात्मे और छत्तीसगढ़ के विकास के संबंध में चलाई जा रही योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए निरंतर काम कर रहे हैं. ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने यह कई बार कहा है कि अगर हथियार छोड़ते हैं नक्सली तो किसी भी मंच पर बातचीत के लिए तैयार है सरकार। वहीं अभय तिवारी  सर्कार के समर्थन में कहा कि नक्सली भारत के संविधान पर विश्वास करें और हथियार छोड़कर संवैधानिक तरीके से बात करें।  कांग्रेस सरकार संवेदनशीलता का परिचय देते हुए हर संभव नक्सलियों को सामाजिक  देने का प्रयास करेगी।  

बीते 6 महीने से ज्यादा लंबे चल रहे किसान आंदोलन में भी प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से अभय तिवारी की खासी महत्वपूर्ण भूमिका हैं। युवा कांग्रेस के बैनर तले वे लगातार किसानों की मदद के लिए लगे हुए हैं। वहीं मौजूदा वक्त में कोरोना की दूसरी लहर के बाद बिगड़ी स्थितियों में मरीजों को ऑक्सीजन और जरूरी दवाऐं निशुल्क उपलब्ध करवाने से लेकर जरूरतमंद लोगों को राशन की व्यवस्था करना। राजनीति से इतर बेहद जरूरी और मानव जीवन की रक्षा के लिए प्रयासरत हैं।

बहरहाल उम्मीद है कि देश जल्दी करोना से मुक्त होगा और छत्तीसगढ़ जैसा राज्य नक्सलवाद को जड़ से उखाड़ देगा। देश के बाकी संपन्न और विकासशील राज्यों की सूची में जल्द शामिल होगा। लेकिन ऐसा तभी संभव होगा जब अभय तिवारी जैसे युवा और विजनरी नेता निरंतर रणनीति के साथ काम करेंगे तो जल्द ही छत्तीसगढ़ भी देश के संपन्न राज्यों की सूची में शामिल होगा।