comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

देश की हालत देख सोनू सूद हुए बेबस, कहा- लाचार महसूस कर रहा हूं

देश की हालत देख सोनू सूद हुए बेबस, कहा- लाचार महसूस कर रहा हूं

डिजिटल डेस्क,मुंबई। साल 2020 में लगे लॉकडाउन के दौरान मसीहा बनकर सबकी मदद करने वाले सोनू सूद आज लाचार महसूस कर रहे है। हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने वाले सोनू सूद ने इस साल देशभर में कोविड मरीजों की भयावह स्थिति को देखकर बेबसी जाहिर की है। एक्टर ने हाल ही में सोशल मीडिया में एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, देशभर से हॉस्पिटल, बेड्स, दवाओं, इंजेक्शंस के लिए हजारों कॉल आ चुके हैं और अब तक मैं उनमें से कईयों को यह उपलब्ध नहीं करा पा रहा हूं। लाचार महसूस कर रहा हूं।

देखिए, सोनू सूद का ट्वीट

  • सोनू ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि, "मैंने सुबह से अपना फोन नहीं रखा है। देशभर से हॉस्पिटल, बेड्स, दवाओं, इंजेक्शंस के लिए हजारों कॉल आ चुके हैं और अब तक मैं उनमें से कईयों को यह उपलब्ध नहीं करा पा रहा हूं। लाचार महसूस कर रहा हूं। स्थिति डरावनी है। प्लीज घर में रहें, मास्क पहनें और खुद को संक्रमण से बचाएं।"
  • इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही सोनू ने दूसरा ट्वीट किया और लिखा कि, "जो कहा, वह किया। मैं अब भी कर रहा हूं। मुझे भरोसा है कि हम मिलकर कई और जिंदगियां बचा सकते हैं। यह किसी को दोष देने का नहीं, बल्कि उनके लिए आगे आने का वक्त है, जिन्हें आपकी जरूरत है। जिनके पास पहुंच नहीं है, उनकी मेडिकल संबंधी जरूरत पूरी करने की कोशिश करें। आइए मिलकर जिंदगियां बचाते हैं। आपके लिए हमेशा मौजूद हूं।"
  • कुछ दिनों पहले ही सोनू ने जरूरतमंदों को रेमडेसिविर और इंदौर में 10 ऑक्सीजन सिलेंडर भिजवाए हैं। इन सबके अलावा सोनू ने केंद्र सरकार से विद्यार्थियों के ऑफलाइन एग्जाम की मांग की थी। 
कमेंट करें
dJ2iQ