दैनिक भास्कर हिंदी: जल्द ही 'भूत' के साथ नजर आएंगे विक्की कौशल, भूतों को लेकर कही ये बात

September 22nd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्टर विक्की कौशल ने फिल्मी कॅरियर में अब तक कई किरदार निभाएं हैं। सीरियस, कॉमेडी, रोमाटिक लेकिन आज तक उन्होंने कोई हॉरर किरदार नहीं निभाया। एक एक्टर होने के नाते वे सभी किरदार में ढलना चाहते है। ​इसिलए वे अपने फैंस के लिए जल्द ही एक हॉरर फिल्म लेकर आ रहे हैं। जिसका नाम होगा 'भूत: द हॉन्टेड शिप।

वैसे तो विक्की कौशल को भूतों से डर लगता है। वह कभी भी कोई हॉरर फिल्म नहीं देखते। इसके बावजूद वे इस बाद दर्शकों को डराने वाले हैं। यह उकने कॅरियर की पहली हॉरर फिल्म होगी। इस बारे में विक्की का कहना है कि  "ये पहली दफा है जब मैं हॉरर जॉनर में चीजें देख और सीख रहा हूंं। उन्होंने हॉरर फिल्म देखने के बारे में बताया कि "मैं बहुत डरता हूं। मुझे लगता है कि भूत पहली ऐसी हॉरर फिल्म होगी जो मैं देखूंगा, क्योंकि मैंने खुद ही एक्टिंग की है और मुझे पता है क्या होने वाला है। इसलिए मुझे डर नहीं लगेगा।"

विक्की ने हंसते हुए कहा, "मैं हमेशा सोचता हूं कि मैं अब बड़ा हो गया हूं, तो मैं देख सकता हूं, लेकिन कुछ भी नहीं बदला है।" विक्की से जब पूछा गया कि बॉलीवुड अब तक हॉरर जॉनर में उतना अच्छा काम क्यों नहीं कर सका है तो विक्की ने कहा कि वह इस पर कोई कमेंट नहीं कर सकते हैं। विक्की ने कहा कि वह अभी इस बात पर कोई भी टिप्पणी करने के लिए बहुत नए हैं।

विक्की ने ये भी कहा कि यदि फैन्स वाकई हॉरर को महसूस करना चाहते हैं तो ये इकलौता ऐसा जॉनर है जिसे खासतौर पर सिनेमाघरों में जाकर देखना चाहिए। ताकि दर्शक उसका वास्तविक थिएट्रिकल इफैक्ट महसूस कर सके। विक्की कौशल जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म में सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। विक्की को हॉरर अंदाज में देखने के लिए उनके फैंस बहुत उत्साहित है। 

खबरें और भी हैं...