देखिए, संजय लीला भंसाली की बर्थडे पार्टी में आलिया भट्ट का गंगूबाई स्टाइल

Bollywood actress alia bhatt poses the style of gangubai kathiawadi with sanjay leela bhansali
देखिए, संजय लीला भंसाली की बर्थडे पार्टी में आलिया भट्ट का गंगूबाई स्टाइल
देखिए, संजय लीला भंसाली की बर्थडे पार्टी में आलिया भट्ट का गंगूबाई स्टाइल

डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फिल्म "गंगूबाई काठियावाड़ी" के लिए निर्माता संजय लीला भंसाली ने पूरी तरह से बदल दिया है,जिसकी वजह से वो अब गंगूबाई के स्टाइल में रम चुकी है। जी हां, ऐसा ही कुछ देखने को मिला संजय लीला भंसाली की बर्थडे पार्टी में,जहां आलिया ने मीडिया के सामने संजय के साथ खड़े होकर गंगूबाई स्टाइल में पोज दिया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

"गंगूबाई काठियावाड़ी" का टीजर लॉन्च कर दिया गया है, जिसमें आलिया की डॉयलॉग डिलीविरी से लेकर उठने-बैठने का सभी तरीका एकदम अलग नजर आ रहा है। लोगों को इस फिल्म का टीजर काफी पसंद आ रहा है। दर्शकों के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के लोग टीजर देख काफी प्रभावित है। दिन में टीजर रिलीज होने के बाद शाम को संजय लीला भंसाली के बर्थडे पर एक पार्टी का आयोजन किया गया,जिसमें इंडस्ट्री की कई हस्तियों के साथ गंगूबाई यानि कि आलिया भी पहुंची, जहा मीडिया के सामने आलिया ने "गंगूबाई काठियावाड़ी" के स्टाइल में लोगों को हाथ जोड़कर नमस्ते किया।

पार्टी में आलिया भट्ट ने कंप्लीट व्हाइट लुक कैरी किया था। इस लुक को उन्होंने अपने ऑल टाइम फेवरेट ब्लैक मास्क के साथ पेयर किया, जिस पर A लिखा हुआ था। बता दें कि, आलिया ने व्हाइट वन-शोल्डर क्रॉप टॉप पहना था। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट ट्राउजर, व्हाइट डैंग्लर और हील्स कैरी किया था। वही संजय लीला भंसाली हमेशा की तरह ब्लैक कुर्ता पहने नजर आए। 

PHOTOS: Alia Bhatt stuns in white co ords as she arrives for Sanjay Leela  Bhansali's birthday bash | PINKVILLA

 

Created On :   25 Feb 2021 9:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story