comScore

आलिया ने शेयर की एक ऐसी तस्वीर कि फैंस के बीच बढ़ा कौतूहल

आलिया ने शेयर की एक ऐसी तस्वीर कि फैंस के बीच बढ़ा कौतूहल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हालही में उन्होंने एक ऐसी फोटो शेयर की, जो सोशल वायरल होने के साथ-साथ फैंस का एक्साइटमेंट भी बड़ा रही है। दरअसल, आलिया भट्ट की नई तस्वीरें के दाएं किनारे पर किसी का पैर नजर आ रहा है। लोग जानना चाह रहे हैं कि आखिर तस्वीर में है कौन? जाहिर सी बात है कि ज्यादातर लोगों को लगता है कि ये पैर आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

मूड

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

गौरतलब है कि शनिवार शाम आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वे बाथरोब पहने नजर आ रही हैं। यहां आलिया के बाल बंधे हुए हैं और उन्होंने अपनी नाक को ढका हुआ है। इस तस्वीर के दाएं कोने में आप किसी आदमी के पैर को भी नोटिस करेंगे। आलिया ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'मूड'। कुछ ही घंटों में इस पोस्ट को लगभग 1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया था।

फैंस ने फोटो देखने के बाद आलिया से सवाल भी किया कि क्या यह पैर रणवीर कपूर का है। इसके अलावा लोगों ने आलिया, मौसम और तस्वीर की खूब तारीफ की। बता दें आलिया और रणवीर ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ समय बिताने न्यूयॉर्क गए थे। ऋषि कपूर वहां रहकर लंबे समय से कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। इसी बीच आलिया और रणबीर की मुलाकात रिद्धिमा कपूर, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन से भी हुई थी। 

बता दें कुछ समय पहले आ​लिया ने रणबीर संग अपने रिश्ते की बात की थी। उन्होंने बताया ​था कि 'नहीं, ये रिलेशनशिप नहीं है। ये फ्रेंडशिप है। मैंने इसे पूरी वफादारी से कह रही हूं। ये खूबसूरत है। मैं अभी आसमान पर हूं। बेस्ट बात ये कि हम दोनों दो ऐसे लोग हैं जो अपनी प्रोफेशनल जिंदगी को खुलकर जी रहे हैं। वो लगातार शूटिंग कर रहे है। मैं भी कर रही हूं। ये वो समय नहीं है जब आप हमें लगातार साथ में देखेंगे। यही एक सहज रिश्ते की पहचान है। नजर ना लगे।'

आलिया और रणबीर साथ में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी है। यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी। अयान मुखर्जी इस फिल्म को डॉयरेक्ट कर रहे हैं। 

कमेंट करें
a6QWk