comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बाद आलिया भट्ट करेंगी संजय लीला भंसाली के एक और प्रोजेक्ट में काम

'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बाद आलिया भट्ट करेंगी संजय लीला भंसाली के एक और प्रोजेक्ट में काम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली और एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बाद अब एक नए प्रोजेक्ट में साथ काम करने वाले हैं। सूत्रों के अनुसार, गंगूबाई में साथ काम करना दोनों के लिए एक जादुई अनुभव रहा हैं। जाहिर तौर पर आलिया ने अपने कैरियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया हैं। 

Video Of Kalank Teaser Starring Alia Bhatt Varun Dhawan

बता दें कि, उम्मीद लगाई जा रही हैं कि आलिया इस फिल्म के लिए साल 2021 में कई प्रमुख पुरस्कार जीत सकती हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया हैं शायद उनके कैरियर में ऐसी भाषा उन्होनें पहली बार बोली होगी। वही करण जौहर और डिजाइनर लेबल की दुनिया से भंसाली की फिल्मी दुनिया में बहुत फर्क हैं। 

Alia Bhatt in Exclusive Interview Ahead of 'Kalank': 'We Are the Indian Film Industry, the Hugest in the World!' | Bollywood | indiawest.com

आलिया ने इस फिल्म के लिए पहले से सीखी हुई कई चीजों को भुला दिया ताकि वो इस किरदार में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दे सकें। सूत्रों के अनुसार, उन्होंने अपनी बॉडी लैंग्वेज और अपनी बोली जाने वाली आवाज बदल दी। वह गंगूबाई में अलग-अलग ढंग से बात करती हैं। उनके चलने , बोलने, उठने और बैठने का तरीका भंसाली ने पूरी तरह से बदल कर रख दिया हैं। ये कहना कही से भी गलत नहीं होगा कि,ये फिल्म आलिया के लिए एक नई शुरुआत साबित होगी। 

कमेंट करें
jBma8
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।