दैनिक भास्कर हिंदी:  झूमका गिरा रे मुंबई एयरपोर्ट पर... जूही चावला का ईयर रिंग गिरा, जिसे मिले, वो एक्ट्रेस से संपर्क करें 

December 14th, 2020

डिजिटल डेस्क (भोपाल)। बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला के ईयर रिंग मुंबई एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान कहीं गिर गए हैं। अब वे इसे वापस पाना चाहती हैं, क्योंकि ये झुमके उनके दिल के बहुत करीब हैं। जूही ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि उनकी कान की बाली मुंबई एयरपोर्ट पर गेट नंबर 8 पर सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान गिर गए हैं। उन्होंने लिखा कि प्लीज जिसे वह यह रिंग मिली हो वो इसे पुलिस को सौंप दे और लौटाने वाले को उचित ईनाम दिया जाएगा। उन्होंने आगे लिखा है कि 'ये मेरा मैचिंग पीस है, जिसे मैं 15 साल से लगातार पहन रही हूं, प्लीज ढूंढने में मेरी मदद कीजिए।

हालांकि, इसके बाद कई यूजन ने अजीबों-गरीब ट्वीट भी रिप्लाई में किए हैं। एक यूजन ने लिखा है कि 'मेरा अंडरवियर खो गया है, बालकनी में से गिर गया है। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि ' लोल, जिसे ये ईयर रिंग मिले होंगे, उसे तो ईनाम मिल गया, झूमके से अच्छा ईनाम क्या हो सकता है, मैं तो कहता हूं कि जिसे मिला हो वो इसे किसी जरूरतमंद इंसान को गिफ्ट कर दे '।  

उल्लेखनीय है कि जूही अब फिल्मी परदे में कम ही नजर आती हैं और परिवार के साथ अपना वक्त गुजार रही हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वे हरीद्वार में क्वालिटी टाइम व्यतीत करती नजर आ रही हैं।