दैनिक भास्कर हिंदी: कंगना रनौत ने सुप्रीम कोर्ट से लगाई गुहार, कहा- केस मुंबई से शिमला करे ट्रांसफर, शिवसेना से है जान को खतरा

March 3rd, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी विवाद को लेकर सुर्खियों में रहती है लेकिन इस बार वो अपनी एक याचिका को लेकर चर्चा में है। दरअसल एक्ट्रेस ने सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाई है कि,उनके सभी केस को शिमला ट्रांसफर किया जाए क्योंकि कंगना और उनकी बहन रंगोली की जान को शिवसेना के नेताओं से खतरा है।

Kangana Ranaut Files Caveat Supreme Court No Order Passed Without Hearing  Bmc Property Demolition Matter - कंगना रणौत ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की  याचिका, बीएमसी मामले में बिना सुनवाई ना ...

बता दें कि, कंगना पर मुंबई में 700 केस दर्ज है तो उनमें से 4 क्रिमिनल केस भी है। दोनों बहने इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचीं हैं और सुप्रीम कोर्ट से इन्होंने अपील की है कि ,उनके सभी केस को मुंबई से शिमला ट्रांसफर किया जाए। जिन चार केस की बात की गई है उनमें जावेद अख्तर का केस भी शामिल है। सुप्रीम कोर्ट को दी गई अपनी याचिका में कंगना ने कहा है कि, महाराष्ट्र सरकार जान बूझकर उनका शोषण कर रही है। कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल का दावा है कि, ये सभी केस उनकी छवि को खराब करने की नियत के साथ किए गए है।

Bailable warrant issued against Kangana on Javed Akhtar's complaint

जावेद अख्तर के कंगना पर क्रिमिनल डिफिमेशन केस करने के बाद कंगना पर Sections 499 और 500 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मुंबई में वकील, अली काशिफ खान देशमुख ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ अंधेरी मैजिस्ट्रेट कोर्ट में क्रिमिनल केस दर्ज कराया था,जिसके बाद कंगना ने अपनी याचिका में दावा किया कि, शिवसेना जानबूझकर उन्हें इस तरीके से परेशान कर रही है। कंगना का मानना हैं कि, अगर मुंबई में मामले की जांच चली तो उनके लिए खतरा और भी बढ़ जाएगा। 


 

खबरें और भी हैं...