कंगना रनौत को भारी पड़ा तापसी पन्नू को ताना देना, लोगों ने कर दिया ट्रोल

Bollywood actress Kangana Ranaut Calls Taapsee Pannu She Man
कंगना रनौत को भारी पड़ा तापसी पन्नू को ताना देना, लोगों ने कर दिया ट्रोल
कंगना रनौत को भारी पड़ा तापसी पन्नू को ताना देना, लोगों ने कर दिया ट्रोल

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कंगना रनौत और तापसी पन्नू की कैट फाइट के बारे में सभी जानते है। दोनों एक्ट्रेस के बीच सोशल मीडिया के जरिए अक्सर अनबन देखी गई है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, अर्बन डिक्शनरी ने तापसी पन्नू को लेकर एक अपमानजनक पोस्ट किया , जिसके बाद कंगना भी तापसी को ताना मारने से पीछे नहीं हटी। लेकिन इस बार कंगना को जवाब तापसी ने नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स ने दिया और उनको ट्रोल कर दिया।

क्या कहा अर्बन डिक्शनरी ने

  • दरअसल अर्बन डिक्शनरी ने तापसी पन्नू को लेकर ट्वीट किया कि, "तापसी पन्नू बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं जो अपने कड़वे जवाबों के लिए जाने जाते हैं। लोग तापसी पन्नू को कंगना रनौत की सस्ती कॉपी बताते हैं। तापसी पन्नू पप्पू गैंग की सदस्य भी हैं।"

कंगना ने क्या कहा

  • कंगना रनौत ने अर्बन डिक्शनरी के ट्वीट के बाद लिखा कि, "हा हा हा शी-मैन ये बात जानकर बहुत खुश होंगे।"
  • कंगना रनौत यही पर नहीं रुकी, उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा कि,"शी मैन होना बेकार है। ये बहुत दुखद है। मुझे लगता है टफ लुक्स तापसी पन्नू के लिए एक कॉम्पलीमेंट है। पता नहीं लोग मेरे बारे में नकारात्मक सोच क्यों रखते हैं। ये बात गलत है।"
  • कंगना अपने इस ट्वीट के बाद बुरी तरह से ट्रोल हो गई है। एक यूजर ने कंगना से उनका नेशनल अवॉर्ड कैंसिल करने के लिए कहा तो एक ने कहा कि, तापसी उनसे ज्यादा अच्छी एक्ट्रेस और इंसान है। दूसरे यूजर ने कहा कि, कंगना इस तरह के ट्वीट मत किया करो, हम आपको बहुत प्यार करते हैं लेकिन ऐसे ट्वीट से आपकी इमेज खराब हो रही है।

 

 

 

Created On :   26 April 2021 4:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story