दैनिक भास्कर हिंदी: कंगना की 'धाकड़' का पोस्टर रिलीज, मशीनगन लेकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाती नजर आईं, इस खास दिन होगी रिलीज

January 19th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया हैं। फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने ट्वीट कर 'धाकड़' के रिलीजिंग डेट की जानकारी साझा की। बताया जा रहा हैं कि, ये एक एक्शन थ्रिलर मूवी हैं। जिसमें अभिनेत्री कंगना अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं। वही कुछ समय पहले कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का टीजर पोस्ट किया था। जिसमें एक्ट्रेस अपने हाथ में हेवी मशीनगन लेकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते नजर आती हैं। 

बता दें कि,ये फिल्म 1 अक्टूबर शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लगे लॉकडाउन में सभी थिएटर्स को बंद कर दिया गया था, जिसकी वजह से कई फिल्मों को सिनेमाघरों की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज की गई थी,लेकिन अब फिल्मों को थिएटर्स में रिलीज करने की तैयारी शुरू हो चुकी हैं। 

पोस्टर में कंगना
फिल्म 'धाकड़' के पोस्टर में कंगना रनौत के हाथ में एक तलवार हैं और उनके आस-पास सभी जगह खून दिखाई दे रहा हैं। वही कंगना को देखकर ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि फिल्म के किरदार के लिए एक्ट्रेस ने जिम में काफी पसीनें बहाए हैं। मेकर्स का दावा हैं कि, ये ऐसी एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं जो भारतीय सिनेमा को एक अलग लेवल पर ले जाएगी। जिसमें कंगना रनौत जासूस का किरदार निभाते नजर आने वाली हैं।

कंगना ने क्या कहा
फिल्म को लेकर कंगना ने कुछ समय पहले कहा था कि, "धाकड़ एक एक्शन फिल्म है और यह बहुत बड़ी फिल्म है। हमारे लिए यह एक ऐसी शैली में जाने जैसा है, जो हिंदी फिल्मों में अभी तक नहीं हैं। मैं फिल्म में जासूस का किरदार निभा रही हूं." बता दें कि, फिल्म का निर्देशन प्रसिद्ध विज्ञापन फिल्म निर्माता रजनीश ‘राजी’ घई करेंगे। 

kangana ranaut in dhaakad: ऐक्‍शन थ्रिलर 'धाकड़' का नया पोस्‍टर रिलीज,  ऐक्‍शन मोड में दिखीं कंगना - new poster of kangana ranaut starrer dhaakad  is released | Navbharat Times

खबरें और भी हैं...