सीएम केजरीवाल पर भड़की कंगना रनौत, कहा- रायता फैलाने के बाद किया मोदी जी को याद

bollywood actress kangana ranaut taunts against to cm kejriwal
सीएम केजरीवाल पर भड़की कंगना रनौत, कहा- रायता फैलाने के बाद किया मोदी जी को याद
सीएम केजरीवाल पर भड़की कंगना रनौत, कहा- रायता फैलाने के बाद किया मोदी जी को याद

डिजिटल डेस्क,दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयान और ट्वीट की वजह से चर्चा में रहती है। इस बार भी उन्होंने दिल्ली सीएम को लेकर एक ट्वीट, जिसमें उन्होंने सीएम केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि, जितना रायता फैलाना था फैला दिया अब इसे साफ करें मोदी जी। बता दें कि, दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से उछाल आ रहा हैं, जिसकी वजह से सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी को एक पत्र लिखकर दिल्ली में ऑक्सीजन बेड की संख्या बढ़ाने की मांग की है। इसी मुद्दे पर कंगना ने ट्वीट करते हुए सीएम केजरीवाल पर तंज कसा है।

देखिए, कंगना का ट्वीट

  • कंगना ने ट्वीट के जरिए सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा है।
  • कंगना ने लिखा कि, बचाओ बचाओ बचाओ। मोदी जी बचाओ। हमने जितना रायता फैलाना था फैला दिया है। अब आप इसे साफ करो। ये रहा रायता और ये आपकी दिल्ली, संभालो। हा हा, घुमा फिरा के बोलने से सिर्फ बात बदल सकती है उसका मतलब नहीं।
  • सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चिट्ठी में लिखा, "दिल्ली में कोरोना की स्थिति बेहद गंभीर है, कोरोना बेड्स और ऑक्सीजन की भारी कमी है। वहीं लगभग सभी ICU बेड्स भर चुके है। इसकी जानकारी हमनें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और गृह मंत्री अमित शाह को भी दी है। हमें आपकी मदद की जरुरत है।" 
  • वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना रनौत फिल्म "थलाइवी" के साथ ही "तेजस" और "धाकड़" में भी जल्द नजर आने वाली है।

 

Created On :   19 April 2021 3:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story