comScore

सीएम केजरीवाल पर भड़की कंगना रनौत, कहा- रायता फैलाने के बाद किया मोदी जी को याद

April 19th, 2021 17:24 IST
सीएम केजरीवाल पर भड़की कंगना रनौत, कहा- रायता फैलाने के बाद किया मोदी जी को याद

डिजिटल डेस्क,दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयान और ट्वीट की वजह से चर्चा में रहती है। इस बार भी उन्होंने दिल्ली सीएम को लेकर एक ट्वीट, जिसमें उन्होंने सीएम केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि, जितना रायता फैलाना था फैला दिया अब इसे साफ करें मोदी जी। बता दें कि, दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से उछाल आ रहा हैं, जिसकी वजह से सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी को एक पत्र लिखकर दिल्ली में ऑक्सीजन बेड की संख्या बढ़ाने की मांग की है। इसी मुद्दे पर कंगना ने ट्वीट करते हुए सीएम केजरीवाल पर तंज कसा है।

देखिए, कंगना का ट्वीट

  • कंगना ने ट्वीट के जरिए सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा है।
  • कंगना ने लिखा कि, बचाओ बचाओ बचाओ। मोदी जी बचाओ। हमने जितना रायता फैलाना था फैला दिया है। अब आप इसे साफ करो। ये रहा रायता और ये आपकी दिल्ली, संभालो। हा हा, घुमा फिरा के बोलने से सिर्फ बात बदल सकती है उसका मतलब नहीं।
  • सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चिट्ठी में लिखा, 'दिल्ली में कोरोना की स्थिति बेहद गंभीर है, कोरोना बेड्स और ऑक्सीजन की भारी कमी है। वहीं लगभग सभी ICU बेड्स भर चुके है। इसकी जानकारी हमनें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और गृह मंत्री अमित शाह को भी दी है। हमें आपकी मदद की जरुरत है।' 
  • वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना रनौत फिल्म 'थलाइवी' के साथ ही 'तेजस' और 'धाकड़' में भी जल्द नजर आने वाली है।
कमेंट करें
fUQFM
NEXT STORY

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक का काउंटडाउन शुरु हो चुका हैं। 23 जुलाई से शुरु होने जा रहे एथलेटिक्स त्यौहार में भारतीय दल इस बार 120 खिलाड़ियों के साथ 18 खेलों में दावेदारी पेश करेगा। बता दें 81 खिलाड़ियों के लिए यह पहला ओलंपिक होगा। 120 सदस्यों के इस दल में मात्र दो ही खिलाड़ी ओलंपिक पदक विजेता हैं। पी.वी सिंधू ने 2016 रियो ओलंपिक में सिल्वर तो वहीं मैराकॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था।

भारत पहली बार फेंनसिग में चुनौता पेश करेगा। चेन्नई की भवानी देवी पदक की दावेदारी पेश करेंगी। भारत 20 साल के बाद घुड़सवारी में वापसी कर रहा है, बेंगलुरु के फवाद मिर्जा तीसरे ऐसे घुड़सवार हैं जो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

olympic

युवा कंधो पर दारोमदार

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय दल में अधिकतर खिलाड़ी युवा हैं। 120 खिलाड़ियों में से 103 खिलाड़ी 30 से भी कम आयु के हैं। मात्र 17 खिलाड़ी ही 30 से ज्यादा उम्र के होंगे। 

भारतीय दल में 18-25 के बीच 55, 26-30 के बीच 48, 31-35 के बीच 10 तो वहीं 35+ उम्र के 7 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे युवा 18 साल के दिव्यांश सिंह पंवार हैं, जो शूटिंग में चुनौता पेश करेंगे, तो वहीं सबसे उम्रदराज 45 साल के मेराज अहमद खान होंगे जो शूटिंग में ही पदक के लिए भी दावेदार हैं।