Peacock मैगजीन के कवर में छाई कैटरीना कैफ, रेड आउटफिट में जीता फैंस का दिल

bollywood actress katrina kaif photoshoot for peacock magazine in red outfit
Peacock मैगजीन के कवर में छाई कैटरीना कैफ, रेड आउटफिट में जीता फैंस का दिल
Peacock मैगजीन के कवर में छाई कैटरीना कैफ, रेड आउटफिट में जीता फैंस का दिल

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सोशल मीडिया में अपनी ग्लैमरस फोटो से अक्सर फैंस को खुश करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने Peacock मैगजीन के लिए फोटो शूट करवाया हैं जिसमें एक्ट्रेस रेड आउटफिट में कमाल लग रहीं हैं। कैटरीना की फोटो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने मैगजीन की कवर फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जिसमें अब तक 11 लाख से भी ज्यादा फैंस लाइक कर चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बता दें कि,इस मैगजीन का कवर शूट जनवरी महीने के लिए करवाया गया हैं। वहीं, इस शूट की खास बात ये है कि, कटरीना ने खुद के ब्रांड को प्रमोट करते हुए Kay Beauty प्रोडक्ट का मेकअप किया हैं। एक्ट्रेस अकसर अपने ब्रांड का प्रमोशन इंस्टाग्राम पर करती रहती हैं।

katrina kaif shoot for peacock magazine cover | Katrina ने Peacock मैगजीन  के लिए कराया कवर फोटो शूट, एक्ट्रेस की खूबसूरती ने जीता फैंस का दिल | Hindi  News, ग्लैमर/गैजेट्स

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस जल्द ही अक्षय कुमार  के साथ फिल्म "सूर्यवंशी" में नजर आएंगी। जिसका ट्रेलर साल 2020 में ही रिलीज कर दिया गया था। कैटरीना भारत की पहली महिला सुपरवुमेन फिल्म में भी नजर आएगी। जिसे अली अब्बास डायरेक्टर कर रहे हैं।  

Katrina Kaif Daily (@KatKaifDaily) | Twitter

 

Created On :   18 Jan 2021 7:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story