दैनिक भास्कर हिंदी: बॉयफ्रेंड राजकुमार के बर्थडे पर पत्रलेखा ने इस तरह किया विश

September 1st, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अभिनेता राजकुमार राव ने 31 अगस्त को अपना 35वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक खास पोस्ट लिखा। पत्रलेखा ने कुछ तस्वीरों के साथ लिखा कि हैप्पी बर्थडे, मेरे सबसे कीमती, सबसे प्यारे राजकुमार। अपने एहसासों को शब्दों में बयां करना बेहद कठिन है। खासकर ऐसे किसी प्लेटफॉर्म पर। मैं तुम्हारे लिए ज्यादा कुछ नहीं मागूंगी, बस सुकून, समृद्धि, सीखने और विकास से भरी एक जिंदगी।

पत्रलेखा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में से एक में ये दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। पत्रलेखा के साथ फिल्म जगत से जुड़े और भी कई लोगों ने राजकुमार को उनके जन्मदिन की बधाइयां दीं।आयुष्मान खुराना ने कहा हैप्पी बर्थडे भाई! ढेर सारा प्यार और ढेर सारी खुशियां।

एकता कपूर ने ट्वीट कर कहा कि हैप्पी बर्थडे राज! तुम हमेशा से मेरे लिए स्पेशल रहे हो! तुम मेरी दुआओं में हो! तुम जो चाहो तुम्हें वही मिले! तुम मेहनती हो और हकदार हो। फिल्मकार फराह खान कुंदर ने इस मौके पर राजकुमार को अपना क्रेजी पार्टनर बताया। उन्होंने लिखा कि फ्रैक्चर्स में मेरे क्रेजी पार्टनर और मेरे प्यारे मित्र राजकुमार को हैप्पी बर्थडे, आपकी सफलता आपकी प्रतिभा को और बढ़ाए और यही कहना काफी है।

--आईएएनएस

खबरें और भी हैं...