comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

PICS: हसीन वादियों में यूं समय गुजार रही हैं एक्ट्रेस रवीना टंडन, लॉकडाउन को लेकर कही ये बात

PICS: हसीन वादियों में यूं समय गुजार रही हैं एक्ट्रेस रवीना टंडन, लॉकडाउन को लेकर कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों हिमाचल की वादियों में समय गुजार रही हैं। जैसे ही लॉकडाउन में ढील दी गई वैसे ही एक्ट्रेस अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना हो गई थी।  

Raveena Tandon Turns 'Switzerlandkasharukh' in Himachal Pradesh; See Pics - Photogallery

वहीं, ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में रवीना ने अपने शूटिंग और यात्रा के अनुभव को साझा किया। एक्ट्रेस ने कहा 2020 में खुद को संवारने के लिए बहुत मेहनत की और शायद मैंने अपने करियर को संवार लिया है,  लेकिन बहुत सी चीजें ख्यालों में चली गई। फिर भी मुझे कुछ पछतावा नहीं है। मैं इस बात से खुश हूं कि चीजें मेरे लिए बदल गई हैं। ”

Raveena Tandon Is Enjoying Her Family Time In The Snowy Himachal Pradesh With Kids, Rasha And Ranbir

उन्होंने कहा कि, “हिमाचल बेहद सुंदर हैं, यहां के लोग ईमानदार, दयालु और जोशीले हैं। ये जगह बहुत सुंदर हैं।" अभिनेत्री ने आगे कहा कि, “यह दुख की बात है कि COVID-19 के कारण पर्यटन स्थल को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा। लेकिन मुझे उम्मीद है कि 2021 में सभी के लिए चीजें दिखेंगी।" बता दें कि, रवीना काफी दिनों से डलहोजी में थी और हाल ही में उनके परिवार  के लोग भी वहां पहुंचे थे। रवीना सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटो-वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है।  

Literally on top of the world', pens Raveena Tandon as she relishes her Himalayan vacay – Cineoshin

कमेंट करें
1dWkL
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।