Celebration: ऐसे सेलिब्रेट कर रहीं सान्या अपना बर्थडे, हमेशा से था ये सपना

Bollywood Actress Sanya Malhotra 28th Birthday Celebration
Celebration: ऐसे सेलिब्रेट कर रहीं सान्या अपना बर्थडे, हमेशा से था ये सपना
Celebration: ऐसे सेलिब्रेट कर रहीं सान्या अपना बर्थडे, हमेशा से था ये सपना

​​डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फिल्म "दंगल" से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा आज अपना 28 वां जनवरी मना रही हैं। अपने अब तक के कॅरियर में उन्होंने साल 2018 में "पटाखा", साल 2018 में "बधाई हो" और साल 2019 में "फोटोग्राफ" ​जैसी फिल्में की। इसी तरह की फिल्मों की वजह से उनके कॅरियर को उछाल मिली।

वही, अब 2020 में भी अभिनेत्री कुछ फिल्मों और वेब ऑफ़र के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। दिलचस्प बात यह है कि बीते वर्षों के विपरीत, सान्या मल्होत्रा इस साल काम करते हुए अपना जन्मदिन मना रही हैं और वह इस बात से बेहद खुश है!

यह भी पढ़े: बहुत खूबसूरत रहा दिव्या भारती का बॉलीवुड कॅरियर, शादी के बाद बदला नाम

बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर बोलीं सान्या
अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण, सान्या मल्होत्रा को इस साल पार्टी नहीं करने के लिए कोई पछतावा नहीं है। इस बारे में सान्या ने कहा कि  "मुझे कभी-कभी पार्टी करना पसंद है, लेकिन अभी मैं काम में व्यस्त हूं। अभी मेरा फोकस एक अनुशासित जीवन जीने पर है। पिछले सात महीने, और यहां तक कि अगले कुछ महीने वास्तव में व्यस्त हैं। मेरे पास ज्यादा समय नहीं है।”

बर्थडे को लेकर ये था सान्या का ड्रीम
सान्या ने खुलासा किया कि जन्मदिन पर काम करने का उनका सपना इस साल आखिरकार पूरा हो रहा है। सान्या ने बताया था कि "मैं हमेशा अपने जन्मदिन के आसपास काम करती हूं, लेकिन मेरे जन्मदिन के दिन हमेशा छुट्टी होती थी और यह चीज़ मुझे पसंद नहीं थी। लेकिन इस साल, मुझे काम करने की खुशी है।"

यह भी पढ़े: ऐसे हुई थी शाहिद और मीरा की पहली मुलाकात, पिता बनने के बाद हुए जिम्मेदार

ये है उनका अपकमिंग प्रोजेक्ट
सान्या मल्होत्रा जल्द "शकुंतला देवी" में नज़र आएंगी जिसमें वह अनुपमा बनर्जी की भूमिका निभा रही है और विद्या बालन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। उनके पहले लुक ने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है जहाँ एक बार फिर अभिनेत्री एक अनदेखे अवतार में नज़र आ रहीं है। निस्संदेह, सान्या मल्होत्रा हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है और साल 2020 में उन्हें बड़े पर्दे देखने के लिए हर कोई इच्छुक है।

Created On :   25 Feb 2020 9:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story