बॉलीवुड पर कोरोना का असर, इन बड़ी फिल्मों की टली रिलीज डेट

Bollywood big films release date postponed due to coronavirus
बॉलीवुड पर कोरोना का असर, इन बड़ी फिल्मों की टली रिलीज डेट
बॉलीवुड पर कोरोना का असर, इन बड़ी फिल्मों की टली रिलीज डेट

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कोविड-19 का असर एक बार फिर दिखना शुरु हो गया है। लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में उछाल आ रहा है,जिसकी चपेट में बॉलीवुड के कई सितारें भी आ चुके है। पिछले साल फिल्म इंडस्ट्री का काम ठप रहा और इस साल भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। बता दें कि, दोबारा मामले बढ़ने के बाद कई फिल्मों की रिलीज डेट को टालना शुरू कर दिया गया है।  फिल्म "हाथी मेरे साथी" और "डी कंपनी" को लेकर ये फैसला लिया गया है। 

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच इन फिल्मों की रिलीज पर रोक, नए डेट का होगा  ऐलान - Haathi mere saathi and d company will not be released amidst growing  cases of

इरोस इंटरनेशनल का आधिकारिक बयान

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eros Now (@erosnow)

इरोस इंटरनेशनल ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है,जिसमें कहा गया है कि, "प्रिय दर्शकों, इस खबर को साझा करने करते हुए हमें दुख है, लेकिन हिंदी मार्केट्स में कोविड-19 स्थिति को देखते हुए, हाथी मेरे साथी की टीम ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने का फैसला किया है। हम आपको आगे के घटनाक्रमों की जानकारी देते रहेंगे। हालांकि, हम 26 मार्च को दक्षिणी मार्केट्स में अरन्या और कादान रिलीज करेंगे।"

राम गोपाल वर्मा ट्वीट कर दी जानकारी

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर लोगों को जानकारी दी कि, "देश के कई हिस्सों में अचानक गंभीर कोविड के फिर से बढ़ने और नए लॉकडाउन की लगातार खबरों के बीच, हमने डी कंपनी की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है। आगे नई तारीख की घोषणा कर दी जाएगी।" यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

 

Created On :   24 March 2021 3:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story