comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Love Story: काजोल ने बताई अपनी लवस्टोरी, शेयर किए कुछ दर्द भरे लम्हें

Love Story: काजोल ने बताई अपनी लवस्टोरी, शेयर किए कुछ दर्द भरे लम्हें

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर अपने पति अजय संग ​स्क्रीन शेयर कर रही हैं। दोनों 11 साल बाद फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में साथ दिखाई देंगे। खास बात यह है कि इस फिल्म में भी दोनों पति पत्नी की भूमिका में हैं। यह फिल्म दोनों के लिए खास इसलिए भी है, क्योंकि यह अजय की 100 वीं फिल्म है। फिल्हाल ​तानाजी के रियल और रील कपल फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान काजोल ने अपने और अजय के रिश्ते के बारे में कई खुलासे किए। काजोल ने इस दौरान अपनी लव लाइफ और इससे जुड़े कुछ दर्द भरे लम्हों का भी जिक्र किया। 

ऐसी थी पहली मुलाकात
एक्ट्रेस ने बताया कि "हम 25 साल पहले फिल्म हलचल के सेट पर मिले थे। मैं शॉट के लिए तैयार थी और पूछ रही थी कि मेरा हीरो कहां है? किसी ने अजय की तरफ इशारा किया... वो एक कोने में बैठे हुए थे। तो 10 मिनट पहले मैं अजय मिली थी। मैंने उनकी खूब बुराई की। फिर बाद में हमने बातें करना शुरू किया। हम दोस्त बने। उस वक्त मैं किसी को डेट कर रही थी और अजय भी। मैं अजय से मेरे बॉयफ्रेंड की शिकायत करने लगी। जल्द ही हम दोनों का अपने पार्टनर से ब्रेकअप हो गया।"

नहीं किया एक दूसरे को प्रपोज
काजोल ने आगे बताया कि "हम दोनों ने एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया। ये आपसी समझ थी कि हम साथ हैं। हम दोनों डिनर पर जाने लगे। बहुत सारी ड्राइव्स पर गए। अजय जुहू मैं रहते थे। मैं साउथ बॉम्बे में रहती थी। तो हमारा आधा रिलेशनशिप कार में ही बीता। मेरे दोस्तों ने अजय के बारे में मुझे चेताया। लेकिन मेरे लिए अजय अलग थे। हमने 4 साल डेटिंग की। जब हमने शादी करने का फैसला किया। अजय के माता-पिता तैयार थे, लेकिन मेरे पापा ने मुझसे 4 दिन तक बात नहीं की। वो चाहते थे कि मैं अपने करियर पर ध्यान दूं, लेकिन मैं निश्चित थी।"
 
मीडिया से बोला था झूठ
"हमें पता था कि हम अपनी लाइफ एक साथ बिताना चाहते थे। हमने घर पर शादी की और मीडिया को गलत जगह के बारे में बताया। हम चाहते थे कि ये हमारा दिन हो। हमारी एक पंजाबी और एक मराठी सेरेमनी थी। मुझे याद है, फेरे के दौरान अजय पंडित से जल्दी करने के लिए कह रहे थे और पंडित को रिश्वत देने की भी कोशिश की।"

लंबा हनीमून चाहती थीं काजोल
काजोल ने बताया कि शादी के बाद "मैं एक लंबा हनीमून चाहती थी। इसलिए हम सिडनी, हवाई, लॉस एंजेलिस गए। लेकिन 5 हफ्ते में अजय बीमार पड़ गए और कहा, 'बेबी, अगली फ्लाइट की टिकट बुक कर दो। हमें इजिप्ट जाना था लेकिन फिर हमने इसे छोटा कर दिया।"

दो बार हुआ मिसकैरिज
"समय के साथ, हमने बच्चे पैदा करने की प्लानिंग की। मैं कभी खुशी कभी गम के दौरान प्रेग्नेंट थी, लेकिन मिसकैरिज हो गया था। मैं उस दिन अस्पताल में थी। फिल्म ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन मेरे लिए ये सुखद समय नहीं था। उसके बाद मेरा एक और मिसकैरिज हुआ था। ये बहुत मुश्किल था, लेकिन आखिरकार ये काम कर गया। अब हमारे पास न्यासा और युग हैं। हमारा परिवार पूरा हो गया।"

अब लाइफ संतुष्ट है
"हम बहुत कुछ कर चुके हैं। हमने अपनी खुद की कंपनी बनाई है। अजय अपनी 100 वीं फिल्म पर हैं। हर दिन हम कुछ नया बना रहे हैं। अजय के साथ लाइफ संतुष्ट है। हम बहुत ज्यादा रोमांटिक नहीं हैं। लेकिन हम एक दूसरे की परवाह करते हैं। अगर मैं बेवकूफी की बातें सोच रही हूं, तो वो मेरे मुंह से बिना सोचे समझे निकल जाएगा। जैसे कि मैं अभी सोच रही हूं कि अजय मुझे इजिप्ट लेकर जाए।"

कमेंट करें
SrQjV