बॉलीवुड: बादशाह द्वारा निर्मित गेंदा फूल के पहाड़ी वर्जन में नजर आएंगे रैपर रोंगपाज और प्रियंका मेहर

Bollywood: Rapper Rongpaj and Priyanka Meher will be seen in the hill version of the marigold flower produced by Badshah
बॉलीवुड: बादशाह द्वारा निर्मित गेंदा फूल के पहाड़ी वर्जन में नजर आएंगे रैपर रोंगपाज और प्रियंका मेहर
बॉलीवुड: बादशाह द्वारा निर्मित गेंदा फूल के पहाड़ी वर्जन में नजर आएंगे रैपर रोंगपाज और प्रियंका मेहर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हिट संगीत के बादशाह बन चुके बादशाह ने फुट-टैपिंग ट्रैक-गेंदा फूल की रचना की और यह वर्ष का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला गीत बन गया। बादशाह और प्रतिभाशाली गायिका पायल देव द्वारा प्रस्तुत इस गीत को 425 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और यह गाना अभी भी श्रोताओं का मनपसंद गाना बना हुए है।

बादशाह के इस गाने पर अभी भी लोग असीम प्यार बरसा रहे हैं, ओरिजनल सॉन्ग गेंदा फूल को संचालित करने वाले लेबल सोनी म्यूजिक इंडिया ने भूमि त्रिवेदी और बादशाह द्वारा प्रस्तुत इसके गुजराती संस्करण को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद इस गाने का पहाड़ी संस्करण रिलीज कर श्रोताओं को आश्चर्यचकित कर दिया है। "बादशाह 2.0" के विचार को ध्यान में रखते हुए, बादशाह ने सॉन्ग के लेटेस्ट वर्जन में नए स्टाइल और साउंड का प्रयोग किया है। बादशाह द्वारा रिलीज किए गए इस नए गाने में गढ़वाली गायक/कलाकार, प्रियंका मेहर और रैपर, रोंगपाज नजर आ रहे हैं।

गेंदा फूल के पहाड़ी संस्करण के जरिए बादशाह स्थानीय प्रतिभाओं का समर्थन करने का प्रयास कर रहे हैं। गढ़वाली भाषी क्षेत्रों में मेहर की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। रोंगपाज अपने रोक बैंड "हाइब्रिड एंजेलज" के साथ अपने अभिनय के लिए प्रसिद्ध हैं, जिन्होंने भारत में पहली बार रैप क्रू की सह-स्थापना की है।

रैपर बादशाह का मानना है कि मैं बहुत ही भाग्यशाली हूं कि श्रोतागण इतने प्यारे और रेस्पोंसिव हैं। गेंदा फूल अब श्रोताओं का ही गाना है, मैंने इस गाने को पहाड़ी संगीत को ध्यान में रखकर ढालने की कोशिश की है।प्रियंका मेहर और रोंगपाज के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही बेहतरीन रहा। मुझे लोगों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है।

लोगों को यह गाना पसंद आयगा: प्रियंका मेहर
सिंगर प्रियंका मेहर का मानना है कि गेंदा फूल यह गाना मुझे बेहद पसंद है, लेकिन इसके पहाड़ी वर्जन को अपनी आवाज देना अतियथार्थवादी रहा। बादशाह बहुत ही बेहतरीन कम्पोजर हैं, उन्हें पता है कि उन्हें सिंगर से क्या करवाना है। उम्मीद करती हूं कि लोगों यह गाना उतना ही पसंद आएगा, जितना मैंने इससे गाते हुए एंजॉय किया है।

बादशाह ने रैप और पॉप सॉन्ग को भारत में उच्च स्तर पर पहुंचाया: रोंगपाज
रैपर रोंगपाज का मानना है कि मैं बादशाह का बहुत सम्मान करता हूं, उन्होंने रैप और पॉप सॉन्ग को भारत में उच्च स्तर पर पहुंचाया है। मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा जिन्होंने पॉप और रैप म्यूजिक का हमेशा से समर्थन किया हैं। मैं बहुत गेंदफूल के पहाड़ी वर्जन को लेकर बेहद उतसाहित हूं और मुझे लोगों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है। बादशाह द्वारा कपोज्ड और बादशाह और राेंगपाज द्वारा लिखित और दोनों कलाकार, प्रियंका मेहर द्वारा प्रस्तुत गेंदा फूल का यह पहाड़ी वर्जन सभी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

Created On :   14 July 2020 5:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story