बॉलीवुड: सुपर स्टार रैपर बादशाह के नए गाने 'टॉक्सिक' में नजर आएंगे सरगुन और रवि

Bollywood: Sargun and Ravi Dubey will be seen in superstar singer and rapper Badshahs new song Toxic
बॉलीवुड: सुपर स्टार रैपर बादशाह के नए गाने 'टॉक्सिक' में नजर आएंगे सरगुन और रवि
बॉलीवुड: सुपर स्टार रैपर बादशाह के नए गाने 'टॉक्सिक' में नजर आएंगे सरगुन और रवि

डिजिटल डेस्क, मुंबई। "गेंदाफूल" जैसे चार्टबस्टर हिट और "इलजाम " जैसे दिलकश रैप के बाद भारत के सबसे पसंदीदा सिंगर, रैपर "बादशाह" अपने आगामी सॉन्ग "टॉक्सिक" से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने आ रहे हैं। गेंदाफुल की अपार सफलता के बाद पायल देव एक बार फिर इस सॉन्ग में रैपर बादशाह का साथ देंगी। यह गाना रिलेशनशिप को हाइलाइट करने के साथ  किस तरह लोग इसमें सारी हदे पार कर जाते हैं, यह भी दर्शाता है।

टेलीविजन जगत की सबसे प्यारी जोड़ी सरगुन ओर रवि दुबे इस गाने में नजर आएंगे। यह जोड़ी और बादशाह रियल लाइफ में एक दूसरे के काफी अच्छे मित्र हैं। उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बादशाह की तस्वीर के साथ, अपनी पहली कॉलब्रेशन का इशारा किया था। बता दें कि इस क्वारंटाइन को मद्देनजर रखते हुए इस वीडियो को अपने घर पर ही शूट किया है।

रैपर बादशाह का मानना है कि सरगुन और रवि दुबे दोनों ही प्रतिभाशाली अभिनेता है और मेरे प्रिय मित्र भी। उनके द्वारा शूट किए वीडियो मुझे बेहद पसंद आए और में इस विडियो के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि यह वीडियो लोगो को बेहद पसंद आएगा।

इस सहभागिता के बारे में सरगुन और रवि दुबे का मानना है कि हम हमेशा से ही बादशाह के प्रशंसक रहे हैं यह गाना बहुत ही खूबसूरत है इसकी शूटिंग घर पर ही की गई है और हमने इस गाने के साथ न्याय करने  पूरी कोशिश की है। अब हम लोगो की प्रतिक्रियाएं जानने के लिए उत्सुक हैं। इस गाने में बादशाह की अदभुत आवाज के साथ-साथ लीड वोकल्स पर बेहद प्रतिभाशाली पायल देव हैं, जिसे सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा रिलीज किया जाएगा।

Created On :   21 May 2020 9:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story