दैनिक भास्कर हिंदी: सिंगर श्रेया घोषाल ने की बेबी बंप के साथ फोटो शेयर, कहा- श्रेयादित्य का बेबी आने वाला है

March 4th, 2021

मुंबई, (आईएएनएस)। सिंगर श्रेया घोषाल ने गुरुवार को इंस्टाग्राम के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ एक खुशखबरी साझा की है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की है और उसके साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी एक फोटो भी शेयर की है। मां बनने जा रहीं श्रेया ब्लू और ग्रीन कलर के ड्रेस में अपने बेबी बंप के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, श्रेयादित्य का बेबी आने वाला है।

श्रेया ने आगे लिखा- शिलादित्य और मैं इस खबर को आपके साथ साझा करते हुए बहुत रोमांचित हैं। आप सभी के प्यार और आर्शीवाद की जरूरत है क्योंकि हम अपनी जिंदगी में एक नए अध्याय की शुरुआत करने जा रहे हैं। श्रेया की ये पोस्ट आते ही पूरी फिल्म बिरादरी से बधाईयों का तांता लग गया। डांसर शक्ति मोहन ने इस पोस्ट पर कमेंट किया, बधाई हो।

Singer Shreya Ghoshal announces her pregnancy

वहीं अभिनेत्री सोफी चौधरी ने लिखा,यह अद्भुत खबर है!!! आपको ढेर सारा प्यार और बधाईयां। वहीं गायक-संगीतकार विशाल ददलानी ने लिखा, ओएय्य्य, गुप्लु !!! श्रेया घोषाल और शिलादित्य मैं तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं। ढेर सारी बधाइयां। बता दें कि सिंगर श्रेया घोषाल ने 2015 में एक सादे समारोह में शिलादित्य मुखोपाध्याय के साथ शादी की थी।

Shreya Ghoshal's total net worth will make your jaw drop; check it out