देखिए, विरुष्का से रानी मुखर्जी तक, उन स्टारकिड्स की तस्वीरें, जो अपने बच्चों को रखतें हैं मीडिया की नजरों से दूर 

bollywood star kids who away from limelight and media camera
देखिए, विरुष्का से रानी मुखर्जी तक, उन स्टारकिड्स की तस्वीरें, जो अपने बच्चों को रखतें हैं मीडिया की नजरों से दूर 
देखिए, विरुष्का से रानी मुखर्जी तक, उन स्टारकिड्स की तस्वीरें, जो अपने बच्चों को रखतें हैं मीडिया की नजरों से दूर 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक सुर्खियों में बने रहते है। फैशन हो या करियर सेलेब्स की हर छोटी-बड़ी चीज मीडिया के नजरों से नहीं बचती। इसी तरह स्टारकिड्स का स्टारडम भी काफी कम उम्र में ही नजर आने लगता है। जैसे, सैफरीन के बेटे तैमूर अली खान अपने जन्म से लेकर अब तक पैपराजी के कैमरों में अक्सर कैद हो जाते है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की एंट्री अभी बॉलीवुड में नहीं हुई हैं लेकिन फिर भी सुहाना सोशल मी़डिया पर बिग फैन फॉलोइंग शेयर करती है। फैंस को अक्सर स्टारकिड्स के डेब्यू का भी इंतजार रहता है। जैसे, श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर से लेकर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर तक अपने डेब्यू को लेकर खूब चर्चा में है। इन सब के बीच कुछ सेलेब्स ऐसे हैं, जो अपने बच्चों को लाइमलाइट से कोसो दूर रखते हैं। आज हम आपको दिखाएंगे, उन स्टारकिड्स की कुछ अनदेखी तस्वीरें।

सबसे पहला नंबर आता है, इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की। इस कपल ने अपने बेटी वामिका के जन्म से पहले ही सभी पैपराजी को एक लेटर के साथ गिफ्ट भेजा और उनसे रिक्वेस्ट करी कि, बच्चें की तस्वीरें लेने के लिए वो सभी अस्पताल के बाहर भीड़ इकट्ठी न करें। पैपराजी ने भी उनकी इस बात का ख्याल रखा और उन्हें वामिका के जन्म से लेकर अब तक किसी ने परेशान नहीं किया। न ही चोरी-छिपे फोटो खींचने की कोशिश की। हालांकि, विराट-अनुष्का के फैंस उनकी बेटी वामिका की एक झलक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Virat Kohli treats fans with beautiful photo of Anushka Sharma and baby  Vamika, pens note on International Women's Day

अनुष्का के कुछ दिन बाद करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया लेकिन इस बार उन्होंने पूरी सावधानी बरततें हुए छोटे बेटे को मीडिया की नजरों से दूर रखा। हालांकि, इसमें कोई शक नहीं की करीना के बड़े बेटे तैमूर अली खान पैपराजी के पसंदीदा स्टारकिड हैं। करीना कपूर ने 21 फरवरी 2021 को तैमूर के छोटे भाई को जन्म दिया था। मदर्स डे के दिन बेबो ने तैमूर के साथ अपने छोटे नवाब की एक झलक शेयर की थी, लेकिन उसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा था।  

Kareena Kapoor's weekends with Saif, Taimur and newborn son look like this,  see photo | Entertainment News,The Indian Express

नंबर तीन पर आते हैं हिंदी सिनेमा के खिलाड़ी कुमार उर्फ अक्षय कुमार और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना। ट्विंकल एक्ट्रेस के साथ-साथ प्रोड्यूसर और राइटर भी है। सोशल मीडिया पर ये कपल काफी एक्टिव रहता है। वहीं ट्विकंल अपनी प्यारी बेटी नितारा की कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर जरुर करती हैं लेकिन किसी में भी उनका चेहरा दिखाई नहीं देता। नितारा कैमरें की चमक-धमक से कोसो दूर रहती है। 

Akshay Kumar's Birthday Wish for His Daughter Nitara is the Cutest Thing on  the Internet Today - Celebrity, Cosmopolitan India

नंबर चार पर आते हैं बॉलीवुड के जानें-माने अभिनेता और अवॉर्ड फंक्शन से किनारा करने वाले आमिर खान। आमिर ने हाल ही में सोशल मीडिया से छुट्टी ले ली है। वो अब किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म में एक्टिव नहीं है। शुरुआत का वक्त छोड़ दिया जाए तो आमिर खान के सबसे छोटे बेटे आजाद खान को कई सालों से मीडिया के कैमरें में नहीं देखा गया। हालांकि, अब तो आमिर भी इससे दूरी बनाने लगे है। 

Azad Rao Khan (Aamir Khan's Son) Wiki, Biography, Age, Family, Images -  News Bugz

नंबर पांच पर आती हैं बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली रानी मुखर्जी और फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा। रानी- आदित्य की एक बेटी है। दोनों ने साल 2014 में एक-दूसरे से शादी कर ली थी। लेकिन बेटी के पहले जन्मदिन पर उनकी फोटो शेयर करने के बाद रानी ने उन्हें लाइमलाइट से काफी दूर रखा था। हालांकि अब वो कभी-कभी इवेंट पर बेटी के साथ नजर आने लगी है। 

Rani Mukherjee cute daughter Adira Chopra just look like carbon copy of her  | - YouTube

Created On :   31 May 2021 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story