comScore

BOLLYWOOD: रणबीर संग ब्रेकअप पर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, सांवरिया को बताया All time favourite

BOLLYWOOD: रणबीर संग ब्रेकअप पर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, सांवरिया को बताया All time favourite

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की मोस्ट चार्मिंग कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच ब्रेकअप की अफवाहों से बाजार गर्म होने लगा था। कई लोग उनके बीच ब्रेकअप होने का दावा कर रहे थे, लेकिन अब आलिया ने कुछ फोटो शेयर करते हुए इन अफवाहों को नकार दिया है। साथ ही उन्होंने रणबीर के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए उन्हें ऑल टाइम फेवरेट बताया है।

आलिया ने शेयर की फोटो
आलिया भट्ट पिछले काफी समय से रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। डेटिंग के बाद पिछले दिनों अचानक दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं, जिससे दोनों के फैंस काफी हैरान परेशान हो गए। अब रणबीर कपूर के साथ अपने ब्रेकअप की खबरों पर खुद आलिया ने चुप्पी तोड़ी है। आलिया ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बालकनी पर खड़ी होकर सूर्यास्त होते देख रहीं हैं, लेकिन इस फोटो से ज्यादा उनके कैप्शन ने लोगों का ध्यान ज्यादा आकर्षित किया।

एक्ट्रेस आलिया ने अपने कैप्शन में लिखा- "स्टे होम एंड..वाच सनसेट' उन्होंने इस फोटो का श्रेय रणबीर कपूर को दिया है साथ ही आलिया ने रणबीर को 'आल टाइम फेवरेट' बताया है"। आलिया की तस्वीर से साफ जाहिर है कि उनकी ये तस्वीर रणबीर कपूर ने क्लिक है। और दोनों साथ में गुड टाइम स्पेंड कर रहे हैं। 

CORONA VIRUS: आइसोलेशन में मलाइका का दिखा कुकिंग टैलेंट, टेस्टी खाना पकाते हुए वीडियो हुआ वायरल

वहीं इस फोटो पर आलिया की बहन शाहीन भट्ट ने टिप्पणी की है। शाहीन ने लिखा- "तो वह केवल हम सब की खराब तस्वीरें लेता है।" साथ ही रणबीर की मम्मी नीतू कपूर ने तस्वीर पर एक दिल का इमोजी पोस्ट किया। बता दें कि दोनों के परिवार जल्द इनकी शादी प्लान कर रहे हैं। हालांकि रणबीर कपूर या आलिया भट्ट ने इसे लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल रिएक्शन नहीं दिया है और ना ही कोई अनाउंसमेंट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

best boys (& good girl)

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

वर्कफ्रंट
वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आलिया और रणबीर अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में बिजी हैं। ये पहली बार है जब दोनों साथ में सिल्वर स्क्रीन पर  नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

कमेंट करें
pDQWC