जानिए, कौन है वो 10 सितारे, जिन्होंने करोड़ों की फीस ठुकरा कर किया फ्री में काम 

Bollywood stars who did work for film free of cost
जानिए, कौन है वो 10 सितारे, जिन्होंने करोड़ों की फीस ठुकरा कर किया फ्री में काम 
बॉलीवुड  जानिए, कौन है वो 10 सितारे, जिन्होंने करोड़ों की फीस ठुकरा कर किया फ्री में काम 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड सेलेब्स को स्टार इसलिए कहा जाता है, क्योकिं वो फिल्मों का चमकता हुआ चेहरा होते है। फिल्में इन्हीं सेलेब्स की वजह से हिट या फ्लॉप होती हैं। हर फिल्म के लिए ये स्टार्स प्रोड्यूसर से करोड़ों रुपए फीस के तौर पर लेते है। लेकिन, कई बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने किसी फिल्म या गाने के लिए कोई फीस नही ली और मुफ्त में काम किया है। तो, चलिए जान लेते है आखिर कौन से है ऐसे सितारें। 

दीपिका पादुकोण

deepika padukone om shanti om wallpapers - Google Search | Indian  Celebrities in 2019 | Deepika padukone, Om shanti om, Bollywood fashion

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक है। लेकिन, क्या आप जानते है दीपिका ने अपनी डेब्यू फिल्म "ओम शांति ओम" के लिए एक रुपया भी नही लिया था। जी हां, एक्ट्रेस ने इस फिल्म में लीड रोल निभाया था और फ्री में काम किया था। 

रानी मुखर्जी

Kabhi Khushi Kabhie Gham fanclub quiz. - KewlQuiz

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी। रानी का नाम इंडस्ट्री की पॉपुलर हीरोइन में से एक हैं। लेकिन, आप ये नहीं जानते होगे कि फिल्म "कभी खुशी कभी गम" के लिए एक्ट्रेस ने करण जौहर से कोई फीस नहीं ली थी। इसके पीछे की वजह उनकी अच्छी दोस्ती मानी जाती हैं।

शाहिद कपूर 

Shahid Kapoor starrer Haider makes it to the top 10 Hamlets in the world |  Filmfare.com

शाहिद कपूर की फिल्म "हैदर", जो की कश्मीर के युवाओं पर बनी है। ये फिल्म शाहिद कपूर की अच्छी फिल्मों में से एक हैं। शाहिद की इस फिल्म के लिए उन्हें "बेस्ट एक्टर फिल्म फेयर अवॉर्ड" भी मिल चुका है। हालांकि, इस फिल्म के लिए शाहिद ने कोई पैसे नहीं लिए थे।

सोनम कपूर 

Bhaag Milkha Bhaag (2013)

फरहान अख्तर की फिल्म "भाग मिल्खा भाग" के लिए सोनम कपूर ने सिर्फ ग्यारह रुपए लिए थे।

सलमान खान

Salman Khan: Son of Sardaar Se Panga Mat Lena | Bollywood Bubble

बॉलीवुड के दबंग का नाम इस लिस्ट में सबसे आगे हैं। सलमान ने "सन ऑफ सरदार", "तीस मार खां" जैसी कई फिल्मों में कैमियो किया है। इन फिल्मों के लिए सलमान ने कोई भी फीस नहीं ली थी।

प्रियंका चोपड़ा

New Entertainment World: Priyanka Chopra and Shahrukh Khan in Billu Barber

"बिल्लू" फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने एक गाना किया था। उस गाने का नाम था "यू गेट में रॉकिंग एंड रिलिंग" इस गाने के लिए प्रियंका ने कोई फीस चार्ज नही की थी।

कैटरीना कैफ

Chikni Chameli Mp3 Download Dailymotionl - Beyond The Binary

फिल्म "अग्निपथ" में कैटरीना ने चिकनी चमेली गाना किया था जो काफी हिट भी रहा था। कैटरीना ने इस गाने को बिल्कुल फ्री किया था। इसे करने की वजह करण जौहर और उनकी दोस्ती थी।

करीना कपूर

12 times Kareena Kapoor Khan stunned us with her sexy back :::MissKyra

एक्ट्रेस करीना कपूर ने फिल्म "बिल्लू" के गाने "मरजानी" और "दबंग 2" के गाने "फेवीकोल" के लिए भी कोई फीस चार्ज नहीं की थी। 

शाहरुख खान

Bhoothnath movie | Shah rukh khan movies, Bollywood actress, Shahrukh khan

फिल्म "भूतनाथ" तो आपने देखी ही होगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और जूही चावला ने भी काम किया था। फिल्म भूतनाथ में शाहरुख खान का छोटा सा रोल था जिसके लिए उन्होंने कोई फीस नहीं ली थी।

सोनाक्षी सिन्हा

Akshay Kumar and Sonakshi Sinha in Party All Night from Boss | HD Wallpapers

सोनाक्षी सिन्हा ने अक्षय कुमार की फिल्म "बॉस" में उनके साथ एक गाना किया था। उस गाने का नाम था "पार्टी ऑल नाइट" इस गाने के लिए सोनाक्षी ने कोई फीस नहीं ली थी।

Created On :   12 Aug 2021 7:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story