comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं खुशी कपूर, पिता ने किया इशारा

बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं खुशी कपूर, पिता ने किया इशारा

डिजिटल डेस्क,मुंबई। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इस बात का इशारा पिता और मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने खुद दिया हैं। बोनी के अनुसार, इस बात की घोषणा जल्द ही की जा सकती हैं। जिसका मतलब हैं कि,बड़ी बहन जाह्नवी कपूर की तरह अब जल्द ही खुशी कपूर भी एक्टिंग करते नजर आने वाली हैं। 

After Janhvi Kapoor, now Khushi Kapoor is all set to enter Bollywood - EasternEye

बता दें कि, बोनी कपूर ने बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में ये जानकारी दी और कहा कि,'मेरे पास संसाधन हैं, लेकिन मैं चाहूंगा कि उसे कोई और लॉन्च करे क्योंकि मैं उसका पिता हूं और ऐसे में कोई भी लाड़ में आ सकता है। फिल्मेकर होने के नाते आप इस तरह की गलती नहीं कर सकते और यह एक्टर के लिए भी नहीं हैं। मैं चाहता हूं कि खुशी, अपनी अलग पहचान बनाए। उसे कोई ऐसा लॉन्च करेगा जिसकी मैं इज्जत करता हूं और कोई जिसको लेकर मैं सिक्योर और सेफ महसूस करता हूं।'

5 outfits that prove Khushi Kapoor is the next style icon of Bollywood - Times of IndiaThe young and very stylish Khushi kapoor. | HappyShappyKhushi KapoorJanhvi Kapoor's sister Khushi Kapoor stuns in scarf top; here's how you can recreate the look

कमेंट करें
gPX0c
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।