कैंसर पीड़ित मरीज ने अजय देवगन से की दरख्वास्त, न करें तंबाकू का प्रचार

कैंसर पीड़ित मरीज ने अजय देवगन से की दरख्वास्त, न करें तंबाकू का प्रचार

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन पिछले कुछ समय से तम्बाकू का ​प्रचार कर रहे हैं। उनके फैंस को उनकी यह बात पसंद नहीं आती। इस चीज को लेकर कई बार उन्हें ट्रोल भी किया गया। इससे संबं​धित हालही में एक नया मामला भी सामने आया है। दरअसल, राजस्थान में रहने वाले एक 40 वर्षीय कैंसर पीड़ित शख्स ने अजय से दरख्वास्त की है कि वे तम्बाकू का प्रचार करना छोड़ दें। 

जयपुर में रहने वाले 40 वर्षीय कैंसर पीड़ित मरीज नानकराम ने, फिल्म अभिनेता अजय देवगन से समाज के हित के लिए तम्बाकू उत्पादों का विज्ञापन नहीं करने की सार्वजनिक अपील की। परिजनों के अनुसार मरीज अजय देवगन का बहुत बड़ा फैन है। जिन जिन उत्पादों का विज्ञापन अजय देवगन ने किया, शख्स उन उत्पादों का प्रयोग ज्यादा करता था। लंबे समय बाद उसे एहसास हुआ कि तंबाकू ने उसके परिवार की जिंदगी बर्बाद कर दी है।

एक इंटरव्यू में नानकराम के बेटे ने बताया कि ""मेरे पिता नानकराम मीणा ने कुछ वर्ष पूर्व तम्बाकू चबाना शुरू किया था और उसी ब्रांड का प्रयोग करते थे, जिसका विज्ञापन अजय देवगन करते हैं। मेरे पिता देवगन से प्रभावित थे, जांच में उन्हें कैंसर की बीमारी से पीड़ित पाया गया है, उनका मानना है कि इतने बड़े स्टार को इस तरह के उत्पादों का विज्ञापन नहीं करना चाहिए।""

कैंसर पीड़ित मरीज नानकराम ने बॉलीवुड कलाकार अजय देवगन को संबोधित करते हुए राजधानी के सांगानेर, जगतपुरा और आसपास के क्षेत्रों में करीब एक हजार पर्चे बंटवाए हैं और दीवारों पर चिपकवाये हैं। पर्चे पर उसने बताया है कि किस तरह तंबाकू ने उसे और उसके परिवार को बर्बाद कर दिया। साथ ही अजय देवगन से तंबाकू का प्रचार न करने की अपील की। पहले वे चाय की दुकान चलाते थे। अब कुछ न बोल पाने के कारण वे अपने परिवार का पालन पोषण यपुर के सांगानेर कस्बे में घरों में दूध बेचकर करते हैं।

Created On :   6 May 2019 3:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story