किसान विरोधी ट्वीट के लिए कंगना के खिलाफ कर्नाटक में मामला दर्ज

Case registered against Kangana for anti-farmer tweet
किसान विरोधी ट्वीट के लिए कंगना के खिलाफ कर्नाटक में मामला दर्ज
किसान विरोधी ट्वीट के लिए कंगना के खिलाफ कर्नाटक में मामला दर्ज
हाईलाइट
  • किसान विरोधी ट्वीट के लिए कंगना के खिलाफ कर्नाटक में मामला दर्ज

तुमकुरु, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। कर्नाटक के तुमकुरु जिले की पुलिस ने मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ कथित तौर पर संसद के पारित कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के खिलाफ ट्वीट करने पर मामला दर्ज कर लिया है।

इस ट्वीट में कंगना ने विवादास्पद केंद्रीय कृषि अधिनियमों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों पर कथित तौर पर निशाना साधा था।

पिछले हफ्ते तुमकुरु की एक अदालत ने स्थानीय क्यटसांड्रा पुलिस स्टेशन को किसानों के खिलाफ किए गए ट्वीट के लिए कंगना रनौत पर मामला दर्ज करने का निर्देश दिया गया था।

पिछले महीने वकील एल. रमेश नाइक की ओर से शिकायत दर्ज किए जाने के बाद यह फैसला आया।

नाइक की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया है कि अभिनेत्री के ट्विटर हैंडल से 21 सितंबर को किए गए ट्वीट ने उन्हें आहत किया है। उन्होंने कहा, लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मेरा मामला कोई प्रचार हासिल करने का नहीं है, बल्कि उन्हें यह बताने के लिए है कि उन्होंने जो किया वह गलत है।

21 सितंबर को कंगना ने ट्विटर हैंडल पर लिखा था कि जिन लोगों ने सीएए पर गलत जानकारी और अफवाहें फैलाईं, जिसकी वजह से हिंसा हुई, वही लोग अब किसान विरोधी बिल पर पर गलत जानकारी फैला रहे हैं, जिससे राष्ट्र में डर है। वे आतंकी हैं।

एकेके/एसजीके

Created On :   13 Oct 2020 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story