comScore

Corona in Bollywood: ऐश्ववर्या राय और उनकी बेटी आराध्या कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव


डिजिटल डेस्क, मुंबई। अमिताभ और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्ववर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने ट्वीट करके इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को भी कोरोना है। जया बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। राजेश टोपे ने कहा- हम बच्चन परिवार को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

जानकारी के मुताबिक, ऐश्वर्या और आराध्या में कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखे थे। अमिताभ और अभिषेक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इनका भी कोरोना टेस्ट किया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके अलावा श्वेता नंदा, अगस्त्या नंदा, नव्या नवेली नंदा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं BMC ने अमिताभ बच्चन के बंगले 'जलसा' को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। बीएमसी कर्मचारियों ने अमिताभ के बंगले के बाहर इसको लेकर बैनर भी लगा दिया है। बीएमसी ने रविवार को बच्चन के बंगले को सैनिटाइज भी किया। बताया जा रहा है कि, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या अभी जलसा में ही हैं।

बता दें कि, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन एक दिन पहले ही यानी शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। 77 साल के अमिताभ और उनके बेटे ने खुद ट्वीट कर उनके पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। हालांकि तब जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन रविवार को ऐश्वर्या और उनकी बेटी संक्रमित पाए गए। 

कमेंट करें
HU4sJ