comScore

CORONAVIRUS: मदद को आगे आए स्टार्स, किसी ने दिए 50 लाख तो किसी ने 1 करोड़, जानें किस-किस ने की मदद

March 26th, 2020 16:44 IST
CORONAVIRUS: मदद को आगे आए स्टार्स, किसी ने दिए 50 लाख तो किसी ने 1 करोड़, जानें किस-किस ने की मदद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जहां एक तरफ कोरोना वायरस से पूरा देश लड़ रहा है, वहीं भारत और राज्य सरकार के सामने आर्थिक चुनौती है। ऐसे में बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ स्टार्स मदद को आगे आ रहे हैं। कई स्टार्स पीएम रिलीफ फंड को डोनेट कर रहे हैं। इन स्टार्स में कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा भी शामिल हो गए हैं। 

कपिल ने किया डोनेट
कपिल शर्मा ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा- ये समय एख साथ खड़े होने का है, जिनको हमारी जरूरत है। कोरोना से लड़ने के लिए मैं पीएम रिलीफ फंड के लिए 50 लाख रूपए दे रहा हूं। सभी से विनती है कि घर पर ही रहें। #stayhome #staysafe 3jaihind #PMrelieffund

पवन कल्याण ने दिए 1 करोड़ रूपए
कपिल के अलावा साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण ने भी पीएम रिलीफ फंड को डोनेट किया है। उन्होंने भी ट्वीट कर लिखा- मैं पीएम रिलीफ फंड के लिए 1 करोड़ रुपये डोनेट कर रहा हूं। पीएम नरेंद्र मोदी की इंस्पायरिंग लीडरशिप कोरोना महामारी से निकाल लाएगा।

CORONAVIRUS: लॉकडाउन में घर पर नहीं होंगे बोर, आजमाएं सुनिल ग्रोवर की ये खास तरकीब, देखें वीडियो

इन दो स्टार्स के अलावा भी कई स्टार्स ने भारत सरकार और राज्य सरकार की मदद की है। साउथ एक्टर राम चरण ने 70 लाख रुपये डोनेट किए हैं। वहीं एकता कपूर ने ट्वीट कर लिखा- इस क्रीटिकल समय में, हर योगदान बेहद मदद कर सकता है! थोड़ा दान करके इस जन आंदोलन में शामिल हों। कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी इसका सपोर्ट किया है। उन्होंने भी ट्वीट कर सभी को कॉन्ट्रीब्यूशन करने के लिए कहा है।

CORONAVIRUS: लॉकडाउन में आरती ने पहचाना अपना कुकिंग टैलेंट, बनया यूट्यूब चैनल

कमेंट करें
pEqMH