comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Covid-19 in Bollywood: अमिताभ बच्चन के बाद रेखा के घर भी पहुंचा कोरोना, सिक्युरिटी गार्ड निकला पॉजिटिव, बीएमसी ने सील किया बंगला

Covid-19 in Bollywood: अमिताभ बच्चन के बाद रेखा के घर भी पहुंचा कोरोना, सिक्युरिटी गार्ड निकला पॉजिटिव, बीएमसी ने सील किया बंगला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में सितारों के घरों में कोरोना वायरस के पहुंचने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। शनिवार को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित होने के बाद बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा के घर भी कोरोना वायरस पहुंच गया है। यहां तैनात सिक्युरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद अब रेखा का बांद्रा के बैंडस्टैंड स्थित बंगला बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने सील कर दिया है। 'सी स्प्रिंग्स' नामक इस बंगले को कंटेनमेंट जोन भी घोषित कर दिया गया है और बीएमसी ने मुहल्ले को पूरी तरह सैनिटाइज किया है।

बंगले पर आम तौर पर दो सिक्युरिटी गार्ड ड्यूटी पर रहते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट इंडिया टाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार उसमें से एक गार्ड कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। वेबसाइट ने कहा है कि रेखा के स्टाफ के संक्रमिक सदस्य का मौजूदा समय में बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में एक केंद्र में इलाज चल रहा है। बता दें कि रेखा से पहले आमिर खान, करन जौहर, और बोनी व जाह्न्वी कपूर के स्टाफ सदस्य कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं। इस मामले में रेखा या उनके कार्यालय की तरफ से आधिकारिक बयान की प्रतीक्षा की जा रही है। हाल ही में आमिर खान की टीम के 7 सदस्यों को कोरोना वायरस होने की खबर आई थी, जिनमें से दो आमिर खान के निजी सुरक्षाकर्मी थे।

रेखा पर संक्रमण का खतरा कम
पॉजिटिव पाया गया गार्ड बंगले के बाहर ही पहरेदारी करता है। ऐसे में सिक्योरिटी गार्ड का घर के अंदर आना लगभग ना के बराबर ही माना जा रहा है। रेखा लॉकडाउन के बाद से घर में ही हैं ऐसे में उनके कोविड -19 पॉजिटिव होने की आशंका कम है।

बॉलीवुड की दो हस्तियों की कोरोना संक्रमण से हो चुकी है मौत
उल्लेखनीय है कि अगर बॉलीवुड की बात करें तो कोरोना का शिकार होकर 2 फिल्मी हस्तियों की मौत हो चुकीं है। 1 मई को जानी-मानी संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद की मौत कोविड-19 और किडनी फेल्योर के चलते हो गयी थी। 70-80 के जाने-माने निर्माता अनिल सूरी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गये थे।

ये हस्तियां जीत चुकी हैं कोरोना से जंग
कोरोना से जंग जीतने वालों में कनिका कपूर का नाम सबसे पहले है। वे पूरी तरह स्वस्थ हो चुकी हैं। वहीं जाने-माने अभिनेता किरण कुमार, अभिनेत्री जोआ मोरानी, उनकी बहन शजा मोरीना और निर्माता पिता करीम मोरानी भी कोविड-19 से पीड़ित होकर पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। इस बीच, अभिनेता वरुण धवन की अमेरिका में रहनेवाली मौसी और निर्देशक कुणाल कोहली की आंटी का भी अमेरिका में कोविड-19 के चलते मौत हो गयी थी।

कमेंट करें
JAGw7