फेक फॉलोवर्स की लिस्ट में दीपिका और प्रियंका टॉप 10 में शामिल

Deepika Padukone And Priyanka Chopra In Top 10 In The List Of Fake Followers
फेक फॉलोवर्स की लिस्ट में दीपिका और प्रियंका टॉप 10 में शामिल
फेक फॉलोवर्स की लिस्ट में दीपिका और प्रियंका टॉप 10 में शामिल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर उन टॉप 10 सेलिब्रिटिज में शामिल हैं, जिनके इस सोशल साइट्स पर सबसे अधिक फेक फॉलोवर्स या बॉट्स हैं। इंस्टीट्यूट ऑफ कंटेंपररी म्यूजिक परफॉर्मेस (आईसीएमपी) के विश्लेषण के अनुसार, सूची में छठे नंबर पर काबिज दीपिका के सबसे अधिक 48 प्रतिशत बॉट्स हैं।

वहीं 10वें नंबर पर काबिज प्रियंका के 46 प्रतिशत फॉलोवर्स फेक हैं। दीपिका के इंस्टाग्राम पर वर्तमान में 3.79 करोड़ फॉलोवर हैं, जबकि प्रियंका के 4.36 करोड़ फॉलोवर हैं।आईसीएमपी ने बयान में कहा है कि हमने अपनी सूची सबसे अधिक सफल और सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले से सेलिब्रिटीज को लेकर बनाई है। जिसमें अभिनय, खेल, संगीत और टेलीविजन के शख्सियत शामिल हैं। इसके बाद हमने इनमें से सबसे अधिक फॉलोवर्स वाले लोगों को छांटा और फिर 100 लोगों की लिस्ट बनाई, जिन्हें सबसे अधिक फॉलो किया जाता है।

उन्होंने आगे बताया कि इसके बाद हमने उनके इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल की आईडी ऑडिट और स्पार्कटोरो के फेक ट्विटर फोलोवर्स टूल से उनके वास्तविक फोलोवर्स की संख्या का पता लगाया।19वें स्थान पर रही प्रियंका के साथ सूची में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली भी हैं, जो 23वें स्थान पर हैं। एक पोस्ट के लिए प्रियंका जहां 271,000 डॉलर चार्ज करती हैं, वहीं विराट 196,000 डॉलर प्रतिपोस्ट चार्ज करते हैं।

Created On :   11 Aug 2019 8:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story