Drugs Case: दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई पहुंची, शनिवार को NCB की टीम करेगी पूछताछ

Deepika Padukone and Ranveer Singh reach Mumbai from Goa, ahead of her questioning by NCB
Drugs Case: दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई पहुंची, शनिवार को NCB की टीम करेगी पूछताछ
Drugs Case: दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई पहुंची, शनिवार को NCB की टीम करेगी पूछताछ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अनके पति रणवीर सिंह के साथ गुरुवार को गोवा से मुंबई पहुंची। दीपिका और रणवीर तकरीबन आधे घंटे एयरपोर्ट पर रुकने के बाद रवाना हुए। दीपिका के घर के बाहर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। ड्रग्स मामले में उनसे नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) 26 तारीख को पूछताछ करेगी। वॉट्सएप चैट सामने आने के बाद NCB ने दीपिका समेत अन्य को समन जारी किया था। दीपिका ने एनसीबी के नोटिस के जवाब में कहा कि वह पूछताछ में शामिल होंगी और जांच में सहयोग करेंगी।

रणवीर सिंह की NCB को अर्जी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ रहना चाहते हैं। इसे लेकर उन्होंने एनसीबी में अर्जी लगाई है। इसमें कहा गया है कि उनकी पत्नी दीपिका को कभी-कभी घबराहट होती है। इसलिए उन्हें उनके साथ रहने की अनुमति दी जानी चाहिए। रणवीर ने कहा कि वह कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं। नियमों को जानते हैं कि वह जांच के समय मौजूद नहीं रह सकते, फिर भी एनसीबी कार्यालय के अंदर तक की अनुमति दी जानी चाहिए। हालांकि, उनकी इस अपील पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है। 

किस एक्ट्रेस को किस दिन समन?
NCB ने दीपिका के अलावा रकुलप्रीत सिंह, करिश्मा प्रकाश, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी समन जारी किया है।  रकुलप्रीत सिंह और करिश्मा प्रकाश से 25 सितंबर, जबकि दीपिका पादुकोण, सारा अली और श्रद्धा कपूर से 26 सितंबर को पूछताछ होगी। रकुलप्रीत ने आज सुबह कहा था कि उन्हें समन नहीं मिला है। लेकिन, फिर NCB ने बताया कि रकुलप्रीत ने समन मिलने की बात मान ली है। उन्होंने अपना एड्रेस भी अपडेट करवा दिया है।

फैशन डिजायनर सिमोन खंबाटा और रिया की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से NCB ऑफिस में पूछताछ हुई। टीवी एक्टर सनम जौहर और अबिगेल पांडे आज भी NCB के ऑफिस पहुंचे हैं। उनसे बुधवार को भी 5 घंटे तक सवाल-जवाब हुए थे।

सामने आई थी दीपिका की वॉट्सएप चैट
बता दें कि दीपिका पादुकोण की एक वॉट्सएप चैट सामने आई थी। ड्रग चैट में दीपिका पादुकोण उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। दीपिका के सवाल पर करिश्मा कहती हैं कि मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं। करिश्मा आगे कहती हैं कि अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं। इस पर दीपिका का जवाब आता है कि हां, प्लीज। करिश्मा कहती है- अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है। इस पर दीपिका कहती हैं- Hash ना वीड नहीं। 

श्रद्धा कपूर की एक ड्रग्स चैट भी आई थी सामने
श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रही जया साहा की एक वॉट्सएप चैट को एक्सेस किया था। इस चैट में जया साहा से श्रद्धा कपूर सीबीडी ऑयल मांग रही है। जया कहती हैं - जब तुम नीचे आ जाओ तो कॉल करो मैं नीचे आऊंगी और तुम्हे दे दूंगीं। इसके बाद जया कहती है, हेलो, मैं आज सीबीडी ऑयल भेज रही हूं। इस पर श्रद्धा कपूर कहती हैं- हाय थैंक यू। जया स्माइल में जवाब देती हैं। इसके बाद श्रद्धा कहती हैं सुनो, मैं फिर भी SLB से मिलना चाहती हूं। बताया जा रहा है कि SLB बॉलीवुड का एक बड़ा नाम हैं।

14 जून 2020 को सुशांत सिंह का निधन
बता दें कि सुशांत का 14 जून 2020 को निधन हो गया था। सीबीआई, ईडी और एनसीबी इस केस में जांच-पड़ताल कर रही है। ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एजेंसी एनसीबी को पिछले दिनों बड़ी सफलता मिली थी। मुम्बई में अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी के बाद एनसीबी ने 6 लोगों को पकड़ा था। इन 6 लोगों के सम्बंध बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट से बताए जा रहे हैं। सुशांत केस से जुड़े इस ड्रग्स मामले में अब तक 18 गिरफ्तारी हो चुकी है जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शॉविक चक्रवर्ती प्रमुख हैं, जो फिलहाल जेल में हैं। 

Created On :   24 Sep 2020 4:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story