B'day Plan: एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ 'शीरोज कैफे' में ब​र्थडे सेलिब्रेट करेंगी दीपिका

Deepika Padukone Celebrate Her Birthday With Acid Attack Survivors At A Cafe Shiroz
B'day Plan: एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ 'शीरोज कैफे' में ब​र्थडे सेलिब्रेट करेंगी दीपिका
B'day Plan: एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ 'शीरोज कैफे' में ब​र्थडे सेलिब्रेट करेंगी दीपिका

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आगामी पांच जनवरी को अपना जन्मदिन खास अंदाज में मनाने के लिए तैयार हैं। हालही में एक्ट्रेस ने अपना यह बर्थडे प्लान रिवील किया है। उन्होंने बताया कि वह इस साल अपने जन्मदिन पर पांच जनवरी को लखनऊ शहर में स्थित एक कैफे ‘शीरोज’ में एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगी। इस कैफे की दो ब्रांच लखनऊ और आगरा में हैं। ये दोनों शाखाएं एसिड अटैक सर्वाइवर्स के द्वारा चलाई जाती हैं। इस कैफे में काम करने वाले चार एसिड अटैक सर्वाइवर ने ‘छपाक’ फिल्म में रोल भी किए हैं। हरियाणा की ऋतु सैनी ने दीपिका की दोस्त का रोल निभाया है। दीपिका खास तौर पर इन एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मिलने आ रही हैं, और उनके साथ ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी।

रणवीर बिना ही यहां पहुंचेंगी दीपिका
जानकारी मिली है कि पहले चार जनवरी को ‘छपाक’ की प्रोडक्शन टीम इस कैफे में पहुंचेगी और पांच जनवरी को दीपिका यहां आएंगी। दीपिका के बर्थडे के लिए किस तरह के स्पेशल अरेंजमेंट्स किए जाने हैं, उन्हें क्या गिफ्ट दिया जाना है और उनकी बर्थडे सेरेमनी का केक कैसा होगा, इस पर तीन जनवरी शुक्रवार को ही फाइनल डिसीजन किया जाना है। कैफे की ओर से जानकारी दी गई है कि रणवीर का यहां दीपिका के साथ आने का कोई प्लान नहीं है।

जीतू, कुंती बाला और ऋतु रहेंगी मौजूद
दीपिका के साथ ‘छपाक’ फिल्म में काम कर रहीं एसिड अटैक सर्वाइवर ऋतु सैनी ने बताया कि उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान उनके साथ ‘छपाक’ मूवी में काम करने वाली चारों एसिड अटैक सर्वाइवर्स जीतू, कुंती बाला और मैं ऋतु चारों मौजूद रहेंगी। शीराेज में जॉब करने वाली सारी सर्वाइवर्स और लखनऊ की एसिड अटैक सर्वाइवर्स भी वहां मौजूद रहेंगी। हम उनके बर्थडे के दौरान केक काटेंगे और इसे स्पेशल बनाने का पूरा प्रयास करेंगे। दीपिका बहुत ही स्वीट हैं और मेरा इस फिल्म में उनके साथ काम करते हुए एक बहुत ही अलग कनेक्शन बन गया था। वह हमारे साथ मस्ती करती थीं।

अपनी खास ‘दीपू’ के लिए कपिल ने मंगाया स्पेशल केक
दीपिका इस वीकेंड पर ‘द कपिल शर्मा शो’ पर नजर आएंगी। इस मौके कपिल शर्मा ने दीपिका के साथ काफी मस्ती मजाक तो किया ही, साथ ही उनका बर्थडे भी सेलिब्रेट कर डाला। कपिल ने दीपू के लिए एक स्पेशल केक भी मंगाया जिसे दीपिका ने काटकर सबको खिलाया।

रणवीर ने दीपिका के लिए लिया फ्लैट
दीपिका का घर मुंबई के प्रभादेवी स्थित ब्यूमोंड टॉवर में है। इस 33 फ्लोर ऊंची बिल्डिंग में दीपिका का फ्लैट 26वें माले पर है। खबर है कि रणवीर सिंह ने भी इसी बिल्डिंग में चार बीएचके एक फ्लैट किराए पर ले लिया है। रणवीर ने ये फ्लैट तीन साल के लिए खरीदा है। इस फ्लैट के एक महीने का किराया 7.97 लाख रुपए है।

Created On :   3 Jan 2020 4:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story