दैनिक भास्कर हिंदी: दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण हुए कोरोना से ठीक ! अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

May 14th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनकी फैमिली कुछ दिनों पहले ही कोरोना संक्रमित हुए थे, जिसके बाद सभी का इलाज चल रहा है। वहीं दीपिका के पिता और बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी। प्रकाश की तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें बेंगलुरू के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार, अब उनकी तबीयत धीरे-धीरे ठीक हो रही है और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। 

कैसे हैं अब प्रकाश पादुकोण ?

  • टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, प्रकाश पादुकोण के एक करीबी दोस्त और उनकी स्पोर्ट्स अकादमी के निदेशक  विमल कुमार ने जानकारी दी है कि, प्रकाश पादुकोण अब पूरी तरह से ठीक है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।
  • विमल कुमार ने कहा कि प्रकाश की तबीयत अब बिल्कुल ठीक है। उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। इसलिए अब वो घर आ गए है।
  • प्रकाश पादुकोण को 1 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, क्योंकि उनका बुखार कम नहीं हो रहा था और अब शनिवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई है।
  • बता दें कि, कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण भी कोरोना पॉजिटीव पाई गई थीं, जिसके बाद वो अपने घर में ही आइसोलेट हो गई। दीपिका की तबीयत भी अब पहले से बेहतर बताई जा रही है।
  • करीब 10 दिन पहले प्रकाश , उनकी पत्नी और बेटी अनीशा में कोविड 19 लक्षण सामने आए थे, जिसके बाद सभी ने अपना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

 

खबरें और भी हैं...