दैनिक भास्कर हिंदी: Chhapaak Poster: दीपिका ने शेयर किया "छपाक" का नया पोस्टर, गजब है उनकी विक्रांत संग कैमेस्ट्री

January 7th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। मेघना गुलज़ार के ​निर्देशन में बनीं फिल्म "छापक", जिसमें दीपिका पादुकोण महत्वपूर्ण रोल निभा रही हैं। यह ​फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। हाल ही में फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर में दीपिका अपने को-स्टार विक्रांत मेसी के साथ क्लासिक पोज़ में नजर आ रही हैं। फिल्म के पोस्टर को दीपिका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

पोस्टर की खास बात यह है कि यह बहुत ही मनमोहक है। बादलों से घिरा परफेक्ट बैकग्राउंड आपका दिल जीत लेगा। इस पोस्टर में दीपिका और विक्रांत एक दूसरे के करीब आस-पास टकटकी लगाए खड़े हैं जहाँ उनकी नोकझोंक प्यार में बदलती नज़र आ रही है। पोस्टर साझा करते हुए दीपिका लिखा कि "जितनी ज्यादा लड़ाई, उतना ज्यादा प्यार... नोक झोंक से हुई एक खूबसूरत लव स्टोरी की शुरुआत... दे​खिए छपाक इस फ्राइडे!"

एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी है "छपाक"
फिल्म "छपाक" में एक एसिड अटैक सर्वाइवर और उनके संघर्ष के विभिन्न पड़ाव के सफ़र को उजागर किया जाएगा। मालती की भूमिका के साथ दीपिका निश्चित रूप से एक दमदार परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं जहाँ वह अनदेखे अवतार में अपने प्रशंसकों से मुखातिब होंगी। एक गहन पर्यवेक्षक होने के नाते और न्यूनतम जानकारी पर ध्यान देने वाली, मेघना और दीपिका दोनों ने कई तथ्यों और वास्तविकता को पेश करने का प्रयास किया है। फ़िल्म के हार्ड-हिटिंग ट्रेलर ने पहले से ही लोगों को भावुक कर दिया है जिसके बाद दर्शक बेसब्री से फ़िल्म की रिलीज़ का इंतजार कर रहे है।

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म
मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म "छपाक" 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।

खबरें और भी हैं...