दैनिक भास्कर हिंदी: नच बलिए 9: प्रीमियर एपिसोड में हो सकते हैं दीपिका-रणवीर, कंटेंस्टेंट को करेंगे चीयरअप

June 29th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टीवी रिएलिटी शो नच ​बलिए 9 को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस शो के प्रोड्यूसर सलमान खान, शो को इंटरटेनिंग बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। शो में एक्स कपल्स को शो में लाने के बाद, अब खबर है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर शो के पहले ​एपिसोड में सेलिब्रिटी जज की भूमिका में हो सकते हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार दीपिका और रणवीर शो के पहले एपिसोड को जज कर सकत हैं। इस दौरान वे सभी एक्टर्स को चीयरअप करते हुए दिखाई देंगे। फिलहाल इस बारे में कोई कंफरमेशन नहीं है। चैनल के लोग अभी दीपिका और रणवीर से बात कर रहे हैं। अगर दीपिका और रणवीर इसके लिए राजी होते हैं तो शो में उन्हें सेलिब्रिटी जज के तौर पर देखना काफी दिलचस्प होगा। बता दें शो का पहला एपिसोड जुलाई में शूट होगा। 

बताया जा रहा है कि सलमान खान खुद ही इसके पहले एपिसोड को होस्ट करते दिखाई देंगे। वहीं एक्ट्रेस रवीना टंडन इस शो को जज करती नजर आएंगी और शो के दूसरे जजों का नाम फाइनल होना बाकी है। 

नच बलिए के सीजन 9 को इस बार जेनिफर विंगेट और सुनील ग्रोवर होस्ट कर रहे हैं, लेकिन इसका ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड पिछले सीजन की विनर दिव्यांका त्रिपाठी कर सकती हैं। रिपोर्ट के अनुसार ''मेकर्स ने नच बलिए 9 के पहले एपिसोड के लिए दिव्यांका का नाम तय कर लिया है। अब दिव्यांका के साथ उनके पति विवेक दहिया भी होस्टिंग करेंगे या नहीं, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। 2 जुलाई को मुंबई में होस्ट और जोड़िया प्रोमो शूट किया जाएगा।''